January 27, 2022 10:40 am
यूपी

यूपी: इलाज के इंतजार करने से भड़के मरीज ने डॉक्टर को चाकूओं से गोदा, हालत नाजुक

यूपी: इलाज के इंतजार करने से भड़के मरीज ने डॉक्टर को चाकूओं से गोदा, हालत नाजुक

लखनऊ: यूपी के ग्रेटर नोएडा में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई। जहां अपनी बारी के इंतजार में खड़े गुस्साए मरीज ने एक डॉक्टर को चाकूओ सें गोद कर उसे जख्मी कर दिया।

बताया जा रहा है कि आरोपित ने क्लीनिक में घुसकर ताबड़तोड़ डॉक्टर पर चाकू से कई वार किए। जैसे ही पुलिस को इस मामले की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर की हालत नाजुक बताई जा रही है।

रेलवे रोड स्थित क्‍लीनिक का मामला

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के दादरी थाने के इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि डॉक्टर अजय शर्मा का रेलवे रोड पर क्लीनिक हैं। शनिवार की रात युवक दांत की समस्या को लेकर क्लीनिक पर पहुंचा।

मगर, क्लीनिक में भीड़ होने की वजह से डॉक्टर ने उससे इंतजार करने को बोल दिया। कुछ देर इंतजार करने के बाद जब उसका नंबर नहीं आया तो उसका पारा हाई हो गया। वह जबरन क्लीनिक के अंदर घुस आया और विरोध करने पर युवक ने डॉक्टर पर चाकू से कई हमले कर दिए।

घायल डॉक्टर अस्पताल में भर्ती

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाजुक होने की वजह से डॉक्टर अजय को अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपित अपनी कस्टडी में लिया है। अभी तक डॉक्टर के परिजनों की ओर से आरोपित के खिलाफ तहरीर नहीं आई है। बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है तो वहीं, दूसरी तरफ गुरुवरा को दादूपुर गांव से भी सामने आया था। मरीज से मास्क पहनने को कहने पर डॉक्टर पर फायरिंग कर दी गई थी। गनीमत ये रही कि इस हादसे में डॉक्टर बाल-बाल बच गए।

Related posts

कैबिनेट मंत्री राजभर ने लगवाई वैक्सीन की पहली डोज, जनता को दी ये सलाह

Aditya Mishra

Women’s Day 2021: अब शोहदों-मनचलों की खैर नहीं, एक क्लिक में पुलिस और घरवालों को मिलेगी सूचना

Aditya Mishra

PM in Varanasi: इस स्पेशल बनारसी व्यंजन का स्वाद लेंगे प्रधानमंत्री

Aditya Mishra