यूपी सरकार में मंत्री ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, पंचायत चुनाव की तैयारी तेज

प्रयागराज: इलाहाबाद पश्चिम से विधायक और यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं से बातचीत की। उन्होंने आने वाले पंचायत चुनाव की तैयारी में लगे उम्मीदवार और अन्य लोगों को जीत का मंत्र दिया।

सल्लाहपुर में हुई भाजपा की बैठक

भाजपा अपने सभी चुनाव पूरी मेहनत और मजबूती से लड़ती है, इन दिनों इसका उदाहरण देश में दिखाई दे रहा है। पार्टी जहां बंगाल में पूरा जोर लगा रही है, वहीं यूपी पंचायत चुनाव के लिए भी तैयारी कर रही है। पार्टी के बड़े नेता कार्यकर्ताओं के बीच जाकर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। सल्लाहपुर में हुई पार्टी की बैठक में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सबको चुनाव में जीत का मंत्र दिया।

विकास कार्यों पर मिलेगी जीत

जनता का दिल जीतने के लिए पार्टी अपनी सरकार के कामकाज को आगे रखेगी। इसके साथ ही जनता के हित में लिए जाने वाले कदमों को भी साझा किया जायेगा। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि जनता के बीच योगी और मोदी सरकार की नीतियों को पहुंचाना ही मुख्य लक्ष्य है। हमने प्रदेश की जनता के जीवन को बेहतर बनाने के लिए कई काम किए हैं। इसी का फायदा हमें आने वाले पंचायत चुनाव में मिलेगा।

जिला पंचायत सदस्य 48,49 एवं 50 वार्ड नंबर के प्रत्याशी उषा देवी, मुरारी लाल भारतीया, रेखा देवी के लिए जमीन पर समर्थन जुटाने की बात कही। पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को पूरी मेहनत से पंचायत चुनाव में प्रचार करने का संदेश दिया।

अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने कहा कि 25 -30 सालों में पहली बार जनकल्याणकारी कार्य करके क्षेत्र को विकास की नई पहचान मिली है। इस बैठक में उपस्थित महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी, काशी प्रांत के उपाध्यक्ष कमलेश, जिला उपाध्यक्ष राजू पाठक जैसे कई पार्टी कार्यकर्ता इस बैठक में उपस्थित रहे।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दिया इस्तीफा, 100 करोड़ की वसूली के लगे हैं आरोप

Previous article

UP: हरदोई में अवैध असलहा फैक्‍ट्री का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured