क्या आप अपने पार्टनर के बारे में जानते हैं ये खास बातें

क्या आप अपने पार्टनर के बारे में जानते हैं ये खास बातें

नई दिल्ली। आपकी रिलेशनशिप को लम्‍बा समय हो चुका है पर क्या आप अभी भी अपनी पार्ट्नर की लाइफ के बारे में इम्‍पॉटेंट डीटेल्स नहीं जानते? जैसे उसके गोल्‍स, उसका पैशन, उसकी पसंद और भी न जाने क्‍या क्‍या। अरे जनाब सिर खुजाने लगे क्‍या। परेशान न हों यह कुछ चीज़े हैं जो आपको अपने पार्ट्नर के बारे में पता होनी चाहिए। इतना ही नहीं ये बातें

आपके पार्ट्नर के पैशन

ऐसी क्या चीज़ है जिससे आपके पार्ट्नर और अलाइव फील करते है? वो किन चीज़ो के बारे में कल्‍पना करते हैं? क्या आपके पैशन उनके साथ कम्पैटबल है? अगर ऐसा है तो आप दोनों एक-दूसरे के लिए परफेक्‍ट है और एक-दूसरे की पसंद न पसंद का पूरा ख्‍याल रखते हैं।

आपके पार्ट्नर के करीबी दोस्‍तक्या आप जानते है कि आपके पार्ट्नर एक के बाद एक किस के पास सलाह लेने के लिए जाते हैं? किसके मिस कॉल्स का वो हमेशा रिप्लाई करते हैं? क्या वे आपको अपने इस सभी राज से वाकिफ रखते हैं और सम्मानित महसूस करते हैं उनके ग्रूप में? क्या आप उनके फ्रेंड्स के साथ फ्रेंड बन सकते है?

आपके पार्ट्नर के ड्रीम्स और गोल्सअपनी पार्ट्नर से उनके ड्रीम डेट के बारे में पूछें। क्या पेरन्ट्हुड, वित्तीय सफलता, रचनात्मक गतिविधियों और ट्रेवल उनके विश लिस्ट पर है? जब आप किसी को डेट करते हैं, तो आप यह भी तय करते है कि क्या आप उनके वर्तमान और भविष्‍य में फिट होते है या नहीं।

आपके पार्ट्नर पसंद न पसंद

अकसर ज्‍यादातर साथी शादी के बाद अपने साथी की पंसद न पसंद पर ध्‍यान देना बंद कर देते हैं। लेकिन मजबूत रिश्‍ते के लिए साथी की पसंद को हमेशा ध्‍यान रखें। उन्‍हें ये अहसास दिलाते रहें कि आप उनसे कितना प्‍यार करते हैं।