December 9, 2023 12:44 am
featured दुनिया देश

आर्मी चीफ के पक्ष में खड़े हुए अनिल विज, जानिए क्या है पूरा मामला

बिपिन रावत और पार्था चैटर्जी आर्मी चीफ के पक्ष में खड़े हुए अनिल विज, जानिए क्या है पूरा मामला

आर्मी चीफ मेजर बिपिन रावत की तुलना ब्रिटिश जनरल डायर से करने में अब एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। दरअसल बंगाल के प्रसिद्ध लेखक पार्था चैटर्जी ने अपने एक लेख में बिपिन रावत की तुलना ब्रिटिश जनरल डायर से की है। उन्होंने अपने लेख में कश्मीर में मानव ढाल की घटना का जिक्र करते हुए आर्मी चीफ बिपिन रावत का भी जिक्र किया और उनकी तुलना जनरल डायर से कर डाली। जिसके बाद पार्था चैटर्जी ने अपने एक बयान में कहा कि ‘जो कहना चाहता हूं कह चुका हूं, अपने तर्क में जितना हो सकता है उतने स्पष्ट तरीके से मैंने अपने लेख को लिखा है’

बिपिन रावत और पार्था चैटर्जी आर्मी चीफ के पक्ष में खड़े हुए अनिल विज, जानिए क्या है पूरा मामला

इस मामले के बाद पार्था चैटर्जी की चारों तरफ से निंदा होनी शुरू हो गई। इस संदर्भ में हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आज भी कुछ लोग ऐसे हैं जिनमें पाकिस्तान बोलता है और वह लोग पाकिस्तान की तरफदारी में टिप्पणियां करते हैं। कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि जब आतंकी भारत में अपना आतंक फैलाना शुरु करते हैं तो सभी की कलम सूख जाती है। विज का कहना है कि पाकिस्तानी आतंकी आकर जब भारत में कोहराम मचाते हैं तो कोई भी नहीं लिखता और जब उनपर कार्रवाई होती है तो वह अपनी कलम की स्याही से सिर्फ जहर उगलना जानते हैं।

विज ने अपने दबंग अंदाज से पार्था चैटर्जी की तुलना डिफेर्टिव पीस से करते हुए कहा कि बिपिन रावत की तुलना जनरल डायर से करना बिना दिमाग के आदमी का काम है। आपको बता दें कि जनरल डायर का नाम इंसानियत के खिलाफ किए जाने वाले नामों में शामिल है जबकि सेना आर्मी चीफ बिपिन रावत मानवता को बचाने का काम कर रहे हैं।

Related posts

पुलिस ने किया हत्या का खुलासा आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Rani Naqvi

राजधानी में वेस्ट टू एनर्जी प्लांट शुरू, उप मुख्यमंत्री बोले- जब सीएम IIT पढ़ें हो तो होता है तकनीक का इस्तेमाल

Trinath Mishra

एशियाई देशों के लिए स्लम क्षेत्र सबसे बड़ी चुनौती

kumari ashu