January 26, 2022 1:07 pm
featured देश

…तो क्या अपने सांसद पर कार्रवाई नहीं करेगी शिवसेना!

Ravindra Gaikwad 1 ...तो क्या अपने सांसद पर कार्रवाई नहीं करेगी शिवसेना!

मुंबई। गत दिनों एयर इंडिया के कर्मचारियों को चप्पलों से पीटने वाले शिवसेना के सांसद पर राजनीतिक बयान बाजी तेज हो गई है। राजनेताओं की जुबान पर तो शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ का नाम है ही लेकिन अब यह मामला संसद तक पहुंच गया है।

Ravindra Gaikwad 1 ...तो क्या अपने सांसद पर कार्रवाई नहीं करेगी शिवसेना!

दरअसल गायकवाड़ मामले में एयर इंडिया के एक अधिकारी ने लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को एक खत लिखकर कार्रवाई की मांग की थी। एयर इंडिया के अधिकारी द्वारा खत लिखे जाने के बाद शुक्रवार को गायकवाड़ ने भी लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को चिट्ठी लिखकर कहा कि एयर इंडिया में खरबा व्यवस्था को सुधारा जाए। साथ ही लिखा की

स्टाफ को बेहतर आचरण की सीख दी जाए

लोकसभा स्पीकर को चिट्ठी लिखे जाने के बाद सूत्रों के हवाले से जानकारी मिल रही है कि यह मामला सदन के बाहर का है इसलिए इस मामले को एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस जांच के दायरे में है। इसलिए संसद में इस पर कार्रवाई होने की गुंजाइश नहीं है।

जहां जरूरत होगी हाथ उठाएंगे

गायकवाड़ का मामला तूल पकड़ने के बाद शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि उनकी पार्टी सांसद के इस व्यवहार का समर्थन नहीं करती लेकिन पार्टी नेता जहां जरूरत होगी अपने हाथ उठाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि किसी पर हमला करना शिवसेना की कभी संस्कृति नहीं हो सकती लेकिन निश्चित तौर पर जहां जरूरी होगा वो अपने हाथ उठाएंगे।

कबूली पिटाई की बात

वहीं, इस मामले पर सांसद गायकवाड़ का कहना है कि विमान में सवार स्टाफ ने उनके साथ बदतमीजी की तो उन्होंने उनकी पिटाई कर दी। उन्होंने कहा कि पुणे से दिल्ली आने के लिए उन्होंने जो टिकट लिया था वह वनएफ था। वहां एक दिव्यांग वरिष्ठ व्यक्ति ने उनकी सीट पर बैठने की इच्छा जताई। इस पर दोनों ने आपस में अपनी सीट बदल ली और वह उस व्यक्ति की सीट पर बैठ गये। ऐसे में सीट को लेकर झगड़ा होने का सवाल ही नहीं उठता। मीडिया से बातचीच के दौरान गायकवाड़ ने कहा, हां मैंने उसे 25 चप्पलें मारी, क्योंकि मैं शिवसेना का सांसद हूं, मोदी नहीं।

Related posts

इस ‘अच्छी’ खबर का मोदी सरकार को है बेसब्री से इंतजार

Pradeep sharma

लखनऊ में कल से लगेगा विशेष शिविर, मिलेंगी कई सुविधाएं

Aditya Mishra

पीएम मोदी ने की हरियाणा के मुख्यमंत्री की तारीफ, कहा- हरियाणा को मिला सबसे ईमानदार मुख्यमंत्री

Rani Naqvi