357458ff 664f 4a96 8dea a7e709770029 इंडिगो मैनेजर मर्डरः पप्पू यादव ने की CBI जांच की मांग, जानें तेजस्वी यादव ने क्या कहा-
फाइल फोटो

पटना। बिहार में आए दिन आपराधिक घटनाओं से जुड़ी खबर सुनने को मिल ही जाती है। बिहार में अपराध की दिन दोगुनी और रात चैगुनी तरक्की कर रहा है। जिसके चलते अपराध से जुड़ी घटनाओं के ग्राफ में लगातार इजाफा हो रहा है। इसी बीच पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन प्रबंधक रुपेश कुमार सिंह की मंगलवार की रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। लेकिन अब तक पुलिस के हाथ कोई भी सुराग नहीं लगा है। जिसके चलते तेजस्वी यादव ने तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफा देने की मांग कर दी है। उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधी ही सरकार चला रहे हैं। इसके साथ ही जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने हत्या की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो से कराने की मांग की है। साथ ही पप्पू यादव ने कहा कि भाजपा, जदयू की सरकार अपराधियों की शागिर्द है।

ट्वीट में तेजस्वी यादव ने सीएम से इस्तीफे की मांग की-

बता दें कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि सत्ता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रुपेश कुमार सिंह की उनके आवास के बाहर गोली मार हत्या कर दी। वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थेण् उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुःखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। यादव यहीं नही रूके। उन्होंने आगे लिखा कि अनैतिक और अवैध सरकार के संरक्षण में अपराधों और दुष्कर्मों की प्रतिदिन संख्या बढ़ना एनडीए की सामूहिक विफलता है। नीतीश जी द्वारा अपराधों को छिपाने की चेष्टा और उसे स्वीकार नहीं करना ही सबसे बड़ा अपराध और अपराधियों के लिए रामबाण है, उनसे बिहार नहीं संभल रहाए वो अविलंब इस्तीफा दें।

अपराधी कोई भी हो, उसे गिरफ्तार किया जाएगा- प्रवक्ता संजय सिंह

वहीं जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने हत्या की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री आवास से 1 किलोमीटर दूरी पर, पुलिस मुख्यालय और सचिवालय के बगल में इंडिगो एयरलाइंस के अधिकारी रुपेश सिंह की हत्या से साफ है कि भाजपा, जदयू की सरकार अपराधियों की शागिर्द है। इसे एक मिनट सत्ता में रहना नहीं चाहिए। वहीं दूसरी तरफ जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि रुपेश सिंह की हत्या दुखदायी है। पटना पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि अपराधी कोई भी हो, उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

थलापति विजय की फिल्म ‘मास्टर’ हुई रीलीज, सिनेमाघरों में बाहर लगी फैंस की लंबी कतार

Previous article

MLC चुनाव के लिए सपा ने दो सीटों पर उतारे प्रत्याशी, एक सीट पर सपा-बसपा आमने सामने

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.