panvadi ke kan kate pan vendor cut ear crime युवक बोला फ्री में पान दो, पनवाड़ी ने किया मना तो काटे कान व होठ, मुकदमा दर्ज

लखनऊ। यूपी में एक विचित्र घटना सामने आई है, राजधानी के आलमबाग में एक युवक ने पान विक्रता के बाएं कान और निचले होंठ को काट दिया। पेशे से वीडियोग्राफर 28 वर्षीय युवक शालू को बुधवार रात गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के अनुसार, घटना मंगलवार देर रात की है जब पीड़ित सत्येंद्र सुजानपुर में अपनी पान की दुकान बंद कर रहा था। शालू उसके पास गया और फ्री में पान की माँगने लग, सत्येंद्र ने इनकार कर दिया। इतना सुनते ही शालू ने पत्थर से पान विक्रता पर हमला कर दिया, इसके बाद जब विक्रेता दर्द में कराहते हुए नीचे गिरा, तो शालू ने पनवाड़ी का होंठ काट लिया।

राहगीरों ने खून से लथपथ और बेहोश सत्येंद्र को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसके जख्मों पर मरहम पट्टी की गई। SHO आलमबाग एके साही ने कहा कि शालू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि वह शराबी है और नशे में इस वारदात को अंजाम दिया है।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

संघ भारत के 130 करोड़ भारतीयों को मानता है हिंदू: मोहन भागवत

Previous article

आम आदमी पार्टी की सरकार की योजना को काउंटर करने के लिए कांग्रेस ने भी कर डाला ये बड़ा ऐलान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.