WhatsApp Image 2021 01 31 at 4.36.06 AM पामेला एंडरसन ने अपने बॉडीगार्ड संग रचाई पांचवी शादी, 53 साल की उम्र में आया दिल
फाइल फोटो

हॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय रहे अमेरिकी टीवी सीरियल बेवॉच की स्टार और मॉडल पामेला एंडरसन एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गईं हैं। 53 साल की पामेला अपने बॉडीगार्ड Dan Hayhurst से शादी की है।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने पिछले साल के आखिरी महीने में क्रिसमस ईव पर कनाडा के वैनकोवर थाईलैंड में स्थित अपने घर में शादी की।

आपको बता दें कि यह पामेला की पांचवी शादी है। इंटरव्यू में पामेला ने कहा कि मैं वही हूं जब मुझे होना चाहिए एक शख्स की बाहों में जो सच में मुझे प्यार करता है।

आपको बता दें कि पामेला एंडरसन भारत की पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। जानकारी के अनुसार सलमान खान द्वारा पहली बार बिग बॉस होस्ट किए जाने वाले सीजन में पामेला भी शामिल थीं। यह बिग बॉस का चौथा सीजन था। इस सीजन में श्वेता तिवारी विनर रही थी और पामेला सिर्फ 3 दिन ही बिग बॉस के घर में रही। रिपोर्ट के अनुसार उन्हें करीब ढाई करोड रुपए इसके लिए दिए गए थे।

WhatsApp Image 2021 01 31 at 4.36.06 AM 1 पामेला एंडरसन ने अपने बॉडीगार्ड संग रचाई पांचवी शादी, 53 साल की उम्र में आया दिल

लॉकडाउन में परवान चढ़ी पामेला की मोहब्बत
पामेला ने डेली मेल को बताया कि उन्होंने घर के पिछले हिस्से में यह शादी रचाई है। Dan Hayhurst पेशे से एक बिल्डर है और पिछले साल की शुरुआत में पामेला एंडरसन के बॉडीगार्ड नियुक्त हुए थे। इसके बाद यह जोड़ी पिछले 1 साल से एक साथ रह रही है कोरोना महामारी के कारण लगी लोग डाउन में यह साथ रहे और इसी दौरान पामेला को अपने बॉडीगार्ड Dan से प्यार हो गया।

पामेला ने कहा, “मैंने उसी घर में शादी रचाई जिसे मैंने अपने दादा-दादी से 25 साल पहले खरीदा था। यही वह जगह है जहां मेरे माता-पिता ने भी शादी की थी और वे अब भी साथ है मुझे लगता है कि मैं घूम कर फिर नहीं आ रही हूं!”

WhatsApp Image 2021 01 31 at 4.36.06 AM 2 पामेला एंडरसन ने अपने बॉडीगार्ड संग रचाई पांचवी शादी, 53 साल की उम्र में आया दिल
आपको बता दें कि पामेला के पिछले साल की शुरुआत में भी जॉन से शादी की बातें चली थी रिपोर्ट्स के अनुसार हालांकि 12 दिन बाद ही दोनों अलग हो गए थे बाद में पामेल ने न्यूयॉर्क टाइम्स से इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने शादी नहीं की थी।

Budget 2021: देश की बिगड़ी आर्थिक सेहत पर वैक्सीन का काम कर सकता है ये बजट

Previous article

आज पेश होगा साल का पहला बजट, इन क्षेत्रों को मिल सकती है राहत भरी खबर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.