आगराः सपा प्रदर्शन में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, यहां देखें वायरल वीडियो

आगराः गुरुवार को समाजवादी पार्टी हाई कमान के आह्वान पर पूरे प्रदेश में तहसील स्तर पर सरकार के खिलाफ विरोद प्रदर्शन चल रहा था। इस दौरान आगरा में प्रदर्शन के दौरान सपा समर्थकों ने कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

कार्यकर्ताओं के नारेबाजी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद हिंदू संगठन ने इस पर आपत्ति जताते हुए देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। वहीं, इस पूरे मसले पर प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे सपा के महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार का कहना है कि नारे लगाने वाले लोग बाहरी थे। वे पार्टी के नहीं है।

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हिंदू जागरण मंच युवा वाहिनी तुरंत सक्रिय हुआ और युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष अमित चौधरी ने सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस पार्टी के नेता प्रदेश के माहौल का खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।

देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग

गौरतलब है कि आज हजारों कार्यकर्ताओं के साथ जिला मुख्यालय में विरोध प्रदर्शन किया जाना है। वहीं, सपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की जा रही है। भाजपा के वरिष्ठ नेता केके भारद्वाज का कहना है कि पार्टी के महानगर अध्यक्ष के सामने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर साबित कर दिया है कि सपाई देशद्रोही मानसिकता रखते हैं।

सपा नेता ने दी सफाई

सपा नेता वाजिद निसार ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि हमारी भीड़ में कौन घुस आया, इसकी जानकारी हमें नहीं है। हम इसके बारे में पता लगा रहे हैं। वाजिद ने कहा कि कोई हिंदू संगठन का कार्यकर्ता घुस आया था, जिसने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड़ किया दिया।

UP News: 22 जुलाई से सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाने की है तैयारी

Previous article

75 वर्षीय अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को पड़ा दिल का दौरा, हुआ निधन ,मुंबई में ली अंतिम सांस

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured