January 29, 2022 6:52 am
दुनिया

पाकिस्तान PM इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान पर अज्ञात लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग की, ट्वीट करके दी हमले की जानकारी

reham and imran 2330691 835x547 m पाकिस्तान PM इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान पर अज्ञात लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग की, ट्वीट करके दी हमले की जानकारी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की कार पर अज्ञात लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग की। रेहम खान ने खुद ट्वीट करके इस हमले की जानकारी दी है।

रेहाम खान के अनुसार जब वह अपने भतीजे की शादी से लौटकर रात को घर लौट रही थी, इसी दौरान उनकी कार पर अचानक फायरिंग की गई। गनीमत की बात रही कि रेहम खान बाल-बाल बच गईं। रेहम ने इमरान सरकार के खिलाफ ट्वीट कर आरोपों की झड़ी लगा दी। रेहम खान ने इमरान खान से पूछा कि क्या यही है इमरान खान का नया पाकिस्तान? कायरों, ठगों और लालचियों की स्थिति में आपका स्वागत है !!

दूसरे ट्वीट में रेहम खान ने लिखा कि मैं एक आम पाकिस्तानी की तरह पाकिस्तान में ही जीना और मरना चाहती हूं। चाहें मुझ पर कायराना हमला हो या बीच सड़क पर कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जाएं। इस तथाकथित सरकार को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। मैं अपने देश के लिए गोली खाने को भी तैयार हूं।

पहले भी घेर चुकी हैं रेहम खान
इससे पहले रेहम खान ने इमरान खान पर इस्लाम का इस्तेमाल करके वोट हासिल करने और पाकिस्तान में बढ़ते रेप के मामलों में महिलाओं के कपड़ों को लेकर इमरान खान के विवादित बयान को लेकर भी निशाना साधा था। यहां तक कि रेहम खान ने इमरान खान को ढोंगी करार दिया था। साथ ही तालाक को लेकर भी रेहम खान ने इमरान खान पर तंज कसा था। रेहम खान ने कहा था कि खुद दो बार तालाक देने वाला इंसान भी इसपर अपनी सफाई देता है।

ये भी पढ़ें :-

कॉर्डेलिया क्रूज पर क्रू सदस्य निकला कोरोना पॉजिटिव, 2000 से अधिक यात्री फंसे

Related posts

अमेरिका: फ्लाइट में भारतीय ने की लड़की से छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Breaking News

अफगानिस्तान में मस्जिद में नमाज के दौरान हुआ आत्मघाती हमला,29 लोगों की मौत

rituraj

सरजाज अजीज : भारत कश्मीर मुद्दे से नहीं भटका सकता ध्यान

shipra saxena