molana 1 कोरोना मरीजों में चिप लगाकर उनके दिमाग को कैसे कंट्रोल कर रहे यहूदी?

अस्पताल में लोगों को मारने की रची जा रही साजिश, मौलाना के खुलासे सुनकर आपके कान फट जाएंगे..

कोरोना के कहर को 6 महीने हो चुके हैं। लाख कोशिशों के बाद भी इस जानलेवा बीमारी का फिलहाल तो कोई तोड़ नजर नहीं आ रहा है। लेकिन इस बीच वैज्ञानिकों से लेकर विशेषज्ञों तक अजीब दावे किये जा रहे हैं। जो सिर्फ इंसानों को गुमराह करने के अलावा कुछ नहीं कर रहे हैं।
कोरोना काल में कुछ लोगों के बेतुके बयान भी खूब वायरल हो रहे हैं।corona 1 2 कोरोना मरीजों में चिप लगाकर उनके दिमाग को कैसे कंट्रोल कर रहे यहूदी?

उन्हीं में से एक हैं पाकिस्तान के मौलाना जिन्होंने बिना सिर-पैर की बात बोलकर अपने लिए नई मुसीबत खड़ी कर ली है तो वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को हंसने का मौका दे दिया है।
पाकिस्तानी मौलाना कौकब नूरानी का अजीबोगरीब दावा इन दिनों सोशल मीडिया में छाया हुआ है। उन्होंने एक जलसे के दौरान कहा कि कोरोना वायरस को यहूदियों ने पैदा किया है और अब वे इसका वैक्सीन बना रहे हैं। मौलाना यहीं नहीं रुके। उन्होंने अपने समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में इलाज के लिए न जाएं।

पाकिस्तानी मौलाना कौकब नूरानी ने कहा कि अस्पतालों में डॉक्टरों को मरीजों को मारने के लिए पैसे दिए जा रहे हैं। इसलिए कोरोना वायरस का मर्ज अगर आपको लग जाए तो भी अस्पतालों में इलाज के लिए न जाएं।

अगर आप अस्पताल गए तो वापस नहीं आएंगे। आपको वेंटीलेटर पर चढ़ाकर मार देंगे, घरवालों को मिलने भी नहीं देते क्योंकि वो जिसे मार रहे हैं वो दुनिया के आगे आ जाएगा।
उन्होंने कहा कि कोरोना यहूदियों की साजिश इसलिए है क्योंकि वे इसकी वैक्सीन बनाकर उसमें एक चिप डाल रहे हैं।

जब वह वैक्सीन मुसलमानों या किसी भी इंसान को लगाई जाएगी तब उसे भी इंसानी जिस्म में दाखिल कर टिका दी जाएगी। इस चिप से आपका मिजाज कंट्रोल किया जाएगा। आप क्या सोचते हैं, क्या करते हैं सब यहूदियों को पहले ही पता होगा।

इतना ही नहीं मौलाना ने यहां तक दावा किया कि, यहूदी पूरी दुनिया में राज करना चाहते हैं। इसलिए वो इस तरह की साजिश को अंजाम दे रहे हैं।

https://www.bharatkhabar.com/encounter-between-security-forces-and-terrorists-in-jk/

पाकिस्तानी मौलाने की अजीबों गरीब बातों का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। इसके साथ ही पाकिस्तान की भी खूब खिल्ली उड़ाई जा रही है। कुछ लोगों ने मौलाना की बातें सुनकर अपना सिर ही पकड़ लिया है। लोग कह रहे कि, क्या कोई इतना भी जाहिल हो सकता है। पाकिस्तान पहले ही गरीबी और बीमारी की मार झेल रहा है। ऊपर से इन मौलानाओं ने आवाम को गुमराह करने का अच्छा तरीका निकाला है। पाकिस्तानी बीमारी से शायद बच भी जाएं लेकिन ऐसे मैलानाओं से नहीं बच पाएंगे।

 

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के कालाकोट तहसील में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

Previous article

जी-7 के विस्तार में शामिल होने की कोशिश कर भारत आग से खेल रहा:चीन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured