‘वीरे दी वेडिंग’ को सेंसर बोर्ड से झटका, नहीं होगी रिलीज

नई दिल्ली। करीना कपूर, सोनम कपूर के ग्लैमर से सजी हुई फिल्म वीरे दी वेड‍िंग काफी चर्चा में है। बता दे कि इस फिल्म में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भाष्कर और शिखा तल्सानिया लीड रोल में नजर आ रही हैं। ये फिल्म चार सहेलियों की कहानियों पर आधारित है जो जिदंगी को किसी और के नहीं बल्कि अपने तरीकों से जीती है।

 

 

बता दे कि इस फिल्म के ट्रेलर के आने के बाद इसकी चर्चा खूब शोर से उठ रही है। इस फिल्म का अंदाज जहां कुछ लोगों को काफी पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ लोग इस फिल्म को लेकर भी आपत्ति दर्ज करा रहे हैं। बता दे कि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसे झटका लग चुका है।

ग्लैमर से सजी वीरे दी वेड‍िंग पाकिस्तान में बैन

करीना कपूर, सोनम कपूर के ग्लैमर से सजी हुई फिल्म वीरे दी वेड‍िंग को पाकिस्तान में रिलीज होने से रोक दिया है। बता दे कि पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने फिल्म में मौजूद आपत्तिजनक शब्दों के कारण इस फिल्म को बैन कर दिया है। बता दे कि अभद्र भाषा और अश्लील दृश्यों के कारण बोर्ड ने इस फिल्म को रिलीज ना करने के निद्रेष दिए हैं। बता कि भारत में फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज की मंजूरी मिली है।

एक ही दिन हो रही है दोनों की फिल्म रिलीज

‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म की रिलीज को लेकर खास बात ये है कि 1जून को ही अनिल कपूर की लाड़ली बेटी सोनम कपूर की ‘वीरे दी वेडिंग’ और लाड़ले बेटे हर्षवर्धन कपूर की फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ भी रिलीज हो रही है यानि की भाई और बहन दोनों की फिल्म एक ही दिन रिलीज हो रही है।