FAROOQABDULLAH पाक गोलीबारी पर बोले फारूक, शांति के लिए युद्ध विकल्प नहीं

नई दिल्ली। पाकिस्तान द्वारा रविवार को सीमापार से की गई गोलीबारी को लेकर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दूल्ला का कहना है कि क्या केवल भारत के जवान ही मारे जा रह हैं? क्या पाकिस्तान के जवान नहीं मर रहे हैं? दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है, लाइन वहीं खड़ी है, जिसे बंद करना जरूरी है। वहीं पाकिस्तान की तरफ से मिसाइल दागे जाने को लेकर फारूक ने कहा कि भारत भी मिसाइल दागेगा तो इसमें देश का क्या फायदा, इतने जवान मर गए, कैप्टन मर गए। कब तक ये खून बहता रहेगा। FAROOQABDULLAH पाक गोलीबारी पर बोले फारूक, शांति के लिए युद्ध विकल्प नहीं

उन्होंने कहा कि युद्धा एक मात्र रास्ता नहीं है, शांति कायम करने के लिए सिर्फ बातचीत ही एकमात्र रास्ता है। फारूक ने कहा वार्तलाप के अलावा और किसी दूसरे रास्ते से क्षेत्र में शांति नहीं हो सकती। हम लोग गोला मारेंगे, वे भी दो मारेंगे फिर हम दस मारेंगे फिर वो 12 मारेंगे और ऐसे ही लोग मरते रहेंगे। लगातार घुसपैठ पर फारुक अब्दुल्ला का कहना है कि घुसपैठ तब बंद होगी जब आप बातचीत करेंगे।  वाजपेयी ने बातचीत की थी और आराम से हम रहे।

एक और सर्जिकल स्ट्राइक पर फारुक अब्दुल्ला का कहना है कि अगर आपका मीडिया सर्जिकल स्ट्राइक चाहता है तो फारुख अब्दुल्ला को क्या कहते हैं। गौलीबारी से आम जनता मारी जा रही है। लड़ाई से कोई फायदा नहीं होने वाला। गोलाबारी से कोई फायदा होने वाला नहीं है. यह मामला बंद करना जरूरी है। युद्ध कोई रास्ता नहीं है क्योंकि युद्ध से कोई भी हल नहीं निकल सकता।

उत्तराखंड सरकार ने अतिथियों पर खर्च किए 68 लाख रुपये

Previous article

भागवत के बिहार दौरे पर तेजस्वी ने कसा नीतिश पर तंज, संघ मुक्त भारत का क्या हुआ?

Next article

Comments

Comments are closed.