Breaking News featured देश

पाक उच्चायुक्त के नापाक बोल : इस साल जश्न-ए-आजादी कश्मीर के नाम

Abdul Basit पाक उच्चायुक्त के नापाक बोल : इस साल जश्न-ए-आजादी कश्मीर के नाम

नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस के ठीक एक दिन पहले पाकिस्तान ने जहां जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है वहीं आज पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारत में पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने फिर से कश्मीर का राग अलापा है। दिल्ली में पाक उच्चायोग में पाकिस्तान स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तानी उच्चायुक्त बासित ने इस बार की जश्न-ए-आजादी कश्मीर की आजादी के नाम करते हुए कहा कि कश्मीर की आजादी तक संघर्ष चलता रहेगा।

 

Abdul Basit

गौरतलब है कि पाकिस्तान इस साल अपनी आजादी की 70वीं वर्षगांठ मना रहा है जिसके चलते आज दिल्ली स्थित पाक दूतावास में कई रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इसके साथ ही कार्यक्रम को संबोधित करके हुए बासित ने कहा कि कश्मीर के लिए जान देने वालों की कुर्बानी बेकार नहीं जाएगी, पाकिस्तान ने हमेशा ही भारत के साथ अपने रिश्ते सुधारने की कोशिश की है।

पिछले महीने घाटी में आतंकी बुरहान वानी की हत्या के बाद से पाकिस्तान लगातार कश्मीर को लेकर बयानबाजी कर रहा है जिस पर पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर भी हमारा है। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने भी पाकिस्तान पर जमकर बयानबाजी की और कहा कि अगले साल पाक अधिकृत कश्मीर पर भारत का तिरंगा फहराएंगे।

Related posts

आज से किसी सदन के सदस्य नहीं रहेंगे अखिलेश यादव, 17 साल बाद होगा ऐसा

rituraj

जनता के बाद “कैशलेस” हुई संसद की कैंटीन

shipra saxena

बेंगलुरु की कराची बेकरी को धमकाने वाले 9 लोग गिरफ्तार

bharatkhabar