August 16, 2022 10:23 pm
Breaking News दुनिया

पाक को अलग करने वालो को दिखा देंगे हैसियत : बाजवा

Kamar Javed Bajwa पाक को अलग करने वालो को दिखा देंगे हैसियत : बाजवा

इस्लामाबाद। पाकिस्तान हमेशा से ही भारत के खिलाफ बयानबाजी करता आया है फिर चाहे मामला कोई भी क्यों ना हो। इस बार पाक सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा का एक बयान आया है जिसे सीधे तौर पर भारत से जोड़कर देखा जा रहा है। बाजवा का कहना है कि लोग पाकिस्तान को अलग-थलग रखने की इच्छा रखते है अगर ऐसा है तो लोग दुनिया में हमारा रुतबा देंखे।

Kamar Javed Bajwa पाक को अलग करने वालो को दिखा देंगे हैसियत : बाजवा

आतंकवाद के मुद्दे को लेकर बाजवा ने कहा कि पूरी दुनिया आतंकवाद से निपटने के लिए हमारे प्रयासों को भली-भांति जानती है। लेकिन जो लोग हमारे देश को अलग करने की कोशिश करने की इच्छा रखते हैं उन्हें ये देखना होगा कि वास्तव में पाकिस्तान का क्या महत्व है। पाक चीफ का बयान उस समय सामने आया है जब बाजवा नेशनल काउंटर टेरिज्म सेंटर में दूसरी पाक आर्मी टीम स्रिपरिट प्रतियोगिता में हिस्सा लेने आए विदेशी प्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे।

बता दें कि इससे पहले बाजवा कई बार भारत पर बयानबाजी कर चुके है यहां तक की आतंकवाद बढ़ावे के पीछे भारत के हाथ होने की बात भी कही थी। पाकिस्तान की सशस्त्र बल के मीडिया विंग की जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया था कि पाकिस्तान में बढ़ रहे आतंकवाद के लिए सीधे तौर पर भारत को जिम्मेदार ठहराया है। इस विज्ञप्ति में कहा गया है कि हम भारत के इरादों को अच्छी तरह से जानते और समझते है। हम जानते हैं कि किस तरह भारत पाकिस्तान में आतंकी पैर जमाने में सहयोग दिया है। इस प्रेस रिलीज के अनुसार बाजवा ने एलओसी के पास पाकिस्तानी सैनिकों को संबोधित करते हुए ये बातें कही।

Related posts

10 रुपए का गन्ने का जूस प्यास तो बुझाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं इसके ये घातक नुकसान

rituraj

बेटियों को पढ़ाने की मुहिम को धार दे रही ऊषा नेगी, आत्मरक्षा और सुरक्षा पर कार्यशाल आयोजित

Trinath Mishra

व्हाइट हाउस ने किया साफ, उत्तर कोरिया मुलाकात से पहले करे वादे पूरे

Vijay Shrer