इस राज्य में आराम से प्रदर्शित होगी पद्मावत, मुख्यमंत्री ने कहा दिक्कत हुई तो देख लेंगे

इस राज्य में आराम से प्रदर्शित होगी पद्मावत, मुख्यमंत्री ने कहा दिक्कत हुई तो देख लेंगे

नई दिल्ली। पद्मावत अब दर्शकों के बीच जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसको लेकर लोगों में उत्साह है, लेकिन अभी भी करणी सेना इस पर अपना विरोध जता रही हैं वहीं इस पर फिर से राजनीति गर्म होने लगी है।राजस्थान में इस फिल्म को बैन कर दिया गया है वहीं गोवा में मनोहर परिर्कर की सरकार ने इस पर कोई आपत्ति नहीं जताई है।

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि यदि पद्मावत को सीबीएफसी द्वारा सेंसर सर्टिफिकेट गया है तो गोवा सरकार को राज्य में फिल्म रिलीज करने में कोई आपत्ति नहीं है।उनका कहना है कि फिल्म के पास सेंसर सर्टिफिकेट है तो हमें इसमें कोई आपत्ति नहीं है और अगर कोई दिक्कत होती है तो हम देखेंगे।

गोवा पुलिस ने कहा कि फिल्म जिस वक्त रिलीज हो रही है उस वक्त बहुत बड़ी संख्या में टूरिस्ट आते हैं और सुरक्षा इंतजामों में व्यस्तता रहेगी। मुख्यमंत्री ने आगे कहा, ‘पुलिस की रिपोर्ट पीक सीजन को लेकर थी जो अब खत्म हो चुका है। इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है। वहीं बीजेपी की महिला इकाई ने राज्य में फिल्म की रिलीज का विरोध किया है। हिमाचल प्रदेश में भी फिल्म को बैन करने की बात चल रही है, लेकिन अभी इस पर कोई फैसला नहीं आया है।