पद्मावत वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में 500 करोड़ का आंकड़ा छूने को तैयार

पद्मावत वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में 500 करोड़ का आंकड़ा छूने को तैयार

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में 500 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है। फिल्म का भारत में अब तक का कुल कलेक्शन तकरीबन 280 करोड़ रुपए हो चुका है और अन्य देशों में भी इसका अब तक का कुल बिजनेस शानदार रहा है। पिछले 4 हफ्तों से सिनेमाघरों में काबिज संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म अब तक कुल 499 करोड़ के आस पास की कमाई कर चुकी है और बहुत जल्द 500 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली है।

padmavat
padmavat

बता दें कि फिल्म को लेकर दर्शकों में दीवानगी का आलम यह है कि इसके बाद बॉक्स ऑफिस पर 2 और बड़ी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं लेकिन ‘पद्मावत’ की टिकटें बिकना अभी कम नहीं हुआ है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म से जुड़े आंकड़े अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से जारी किए थे। फिल्म की पहले हफ्ते की कुल कमाई 166 करोड़ 50 लाख रुपए हो चुकी है और दूसरे हफ्ते में फिल्म ने कुल 69 करोड़ 50 लाख रुपए का बिजनेस किया। तीसरे हफ्ते में फिल्म के बिजनेस में गिरावट आई लेकिन यह 31 करोड़ 75 लाख रुपए की कमाई करने में कामयाब रही। फिल्म ने चौथे हफ्ते में भी 8 करोड़ 75 लाख रुपए का बजनेस कर लिया है।

वहीं रिलीज से पहले लंबे वक्त तक विवादों में रही इस फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं और शाहिद कपूर ने राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं और वह रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की कहानी ज्यादातर दीपिका पादुकोण के किरदार के चारों ओर घूमती है। जितना फिल्म की रिलीज से पहले विवाद हुआ था रिलीज के बाद दर्शकों ने इसे उतना ही पसंद भी किया है। देखना यह होगा कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन कितना रहता है।