Breaking News यूपी

सरस्वती हाईटेक सिटी प्रयागराज में लगेगा ऑक्सीजन प्लांट, जाने कब होगा शिलान्यास

सरस्वती हाईटेक सिटी प्रयागराज में लगेगा ऑक्सीजन प्लांट, जाने कब होगा शिलान्यास

प्रयागराज: कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन प्लांट जैसी मूलभूत जरूरतों को दुरुस्त करने पर सबका ध्यान केंद्रित किया है। इसी का परिणाम प्रयागराज में देखने को मिल रहा है, जहां सरस्वती हाईटेक सिटी नैनी में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की योजना बन रही है।

9 जून को होगा शिलान्यास

सरस्वती हाईटेक सिटी में ऑक्सीजन प्लांट लगाने का निर्णय काफी सराहनीय है। इस प्लांट का शिलान्यास 9 जून को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी द्वारा किया जाएगा। यह वर्चुअल शिलान्यास कार्यक्रम पूरी गाइडलाइन का पालन करते हुए संपन्न किया जाएगा। महामारी के इस दौर में अभी भी बाहर निकलना और कार्यक्रम करना सामान्य नहीं है, इसीलिए ऑक्सीजन प्लांट के शिलान्यास का कार्यक्रम वर्चुअल तरीके से किया जा रहा है।

डिप्टी सीएम सहित कई मंत्री रहेंगे मौजूद

ऑक्सीजन प्लांट के शिलान्यास कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, प्रभारी मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह भी मौजूद रहेंगे। प्रयागराज में इस ऑक्सीजन प्लांट के लगने से स्वास्थ्य सुविधाओं को और मजबूती मिलेगी। तीसरी लहर को देखते हुए पहले ही सीएम योगी ने सभी विभाग को अलर्ट रहने के लिए कहा है। विशेषकर स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरुस्त करने की सलाह उनकी तरफ से दी गई है। ऐसे में पहले से ही ऑक्सीजन प्लांट की तैयारी करना एक अच्छी पहल है।

Related posts

पीएम मोदी करेंगे आदियोगी की 112 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण

shipra saxena

अयोध्याः 6 महीने के अंदर बन जाएगा राम मंदिर-समाजवादी सांसद

mahesh yadav

एक साल बाद दोस्तों से मिलकर बोले बच्चे, मैडम जी हमें नाय होएगो कोरोना, आप बस रोज आने दियो स्कूल

Pradeep Tiwari