featured देश

CAA-NRC पर ओवैसी का बयान, कागज की जगह दिखाएंगे सीना, क्योकि दिल में भारत की मोहब्बत है

ओवैसी CAA-NRC पर ओवैसी का बयान, कागज की जगह दिखाएंगे सीना, क्योकि दिल में भारत की मोहब्बत है

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ देश के कई हिस्सों में चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम कागज नहीं दिखाएंगे। अगर कागज दिखाने के लिए कहा जाएगा को सीना दिखाएंगे कि मारिए गोली। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक ओवैसी ने कहा, ‘ जो मोदी-शाह के खिलाफ आवाज उठाएगा वो सही मायने में मर्द-ए-मुजाहिद कह लाएगा। मैं वतन में रहूंगा, कागज नहीं दिखाऊंगा। कागज अगर दिखाने की बात होगी तो सीना दिखाएंगे कि मार गोली। मार दिल पे गोली मार क्योंकि दिल में भारत की मोहब्बत है।’

बता दें कि ओवैसी इससे पहले भी सीएए और एनआरसी को लेकर नरेंद्र मोदी नेतृत्व  वाली सरकार पर हमलावर रहे हैं। हाल ही ओवैसी ने नागिरकता कानून को भेदभाव पूर्ण बताया था, साथ ही उन्होंने कहा था कि इस कानून से मुसलमानों को परेशान किया जाएगा। AIMIM नेता ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘प्रधानमंत्री कार्यालय का कहना है कि CAA किसी भी भारतीय की नागरिकता लेने का कानून नहीं है। लेकिन जैसा मैं कहता हूं इसका उपयोग गैर मुस्लिमों को हिरासत से निकालने के लिए किया जाएगा उनके मामले समाप्त कर दिये जाएंगे। वहीं मुस्लिम हिरासत में रहेंगे।

इससे पहले उन्होंने शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को खत्म कराने के लिए सरकार द्वारा बल प्रयोग करने की आशंका जाहिर की थी। शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ पिछले 50 दिनों से प्रदर्शन हो रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने ओवैसी  से पूछा कि क्या ऐसे संकेत हैं कि 8 फरवरी के बाद सरकार शाहीन बाग से प्रदर्शनकारियों को हटवा देगी। उसके जवाब में ओवैसी ने कहा, ‘हो सकता है वे उन्हें गोली मार दें। वे शाहीनबाग को जलियांवाला बाग भी बना सकते हैं। ऐसा हो सकता है। भाजपा मंत्रियों ने गोली मारने वाले बयान दिए हैं। सरकार को जवाब देना होगा कि कौन कट्टरपंथी है।

Related posts

नोटबंदी के फैसले पर सरकार को यूपी की जनता नहीं करेगी मांफ : मायावती

shipra saxena

ऑनलाइन क्लासेज के लिए छात्रों को फ्री डाटा देगी तमिलनाडु सरकार

Aman Sharma

छठ पूजा पर साड़ी मांगना पत्नी का पड़ा भारी, पति ने मारी गोली

Rahul