OWAISI पश्चिम बंगाल में ओवैसी की रैली को पुलिस ने कहा 'नो मीन्स नो', रद्द करना पड़ा पूरा कार्यक्रम

नई दिल्ली: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को पश्चिम बंगाल में रैली करने की इजाजत नहीं दी गई है। जिसकी वजह से उनकी कोलकाता में 25 फरवरी को होने वाली रैली रद्द करनी पड़ी है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार व वोटरों को लुभाने की पुरजोर कवायद करने में जुट गई हैं। इसी बीच ऑल इंडिया AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को कोलकाता में रैली करने की इजाजत नहीं दी गई है। जिसकी वजह से उनकी 25 फरवरी को होने वाली रैली रद्द करनी पड़ी है।

टीएमसी के हथकंडों के आगे नहीं झुकेगा AIMIM

बता दें कि AIMIM पार्टी के प्रदेश सचिव जमीर उल हसन ने बताया कि पुलिस ने हमारी रैली करने को लेकर इजाजत नहीं दी। जब कि हमने इजाज़त के लिए 10 दिवस पहले रैली के लिए आवेदन दिया था, मगर आज हमें पुलिस ने सूचित किया कि वे हमें रैली करने की इजाज़त नहीं देंगे। हालांकि की हम एक बात जरूर साफ करना चाहते हैं कि हम टीएमसी के ऐसे हथकंडों के आगे झुकेंगे नहीं। हम चर्चा करेंगे और कार्यक्रम की नई तारीख बताएंगे।

अगले महीने AIMIM ब्रिगेड परेड मैदान पर करेगा रैली- ओवैसी

बहरहाल ओवैसी की रैली पर रोक लगाने के मामले पर कोलकाता पुलिस ने टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है। तो वहीं दूसरी तरफ TMC सांसद सौगत रॉय ने रैली के लिए इजाजत नहीं मिलने में अपनी पार्टी की भूमिका से इनकार किया है। हालांकि औवेसी ने मंजूरी न देने के फैसले पर कहा कि हमारे पास प्लॉन बी है। हमारा प्ल़ॉन बी अब यह है कि हम अगले महीने ब्रिगेड परेड मैदान पर रैली करेंगे।

बिहार में AIMIM ने दिए थे बेहतर परफॉर्मेंस

बता दें बिहार के विधानसभा चुनाव और गुजरात निकाय चुनाव में AIMIM के पक्ष में अच्छे नतीजे आने के बाद असदुद्दीन ओवैसी अब बंगाल के चुनावी दंगल में पार्टी की किस्मत आजमाना चाहते हैं। बिहार में उनकी पार्टी 20 सीटों पर चुनाव लड़ी और पांच सीटों पर उसने जीत हासिल की। तो वहीं बात करें अगर गुजरात निकाय चुनाव की तो यहां भी AIMIM ने अच्छा प्रदर्शन किया है। अहमदाबाद में AIMIM के सात उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आज असम दौरा, दो जनसभाओं को संबोधित करने के साथ पार्टी की चुनावी तैयारियों का लेंगे जायज़ा

Previous article

सीएम योगी का बड़ा बयान, 15 मार्च तक मार्केट में आ सकता है नया कोरोना टीका

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.