September 28, 2021 1:56 am
Breaking News यूपी

कानपुर की घटना पर ओवैसी और अखिलेश ने जताया दु:ख, कहा- निंदनीय है यह मामला

कानपुर की घटना पर ओवैसी और अखिलेश ने जताया दु:ख, कहा- निंदनीय है यह मामला

कानपुर: कुछ दिन पहले रिक्शा चालक के साथ कानपुर में मारपीट हु,ई इसके बाद इस मामले में सियासी रंग ले लिया। जहां सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दीं। वहीं राजनीतिक गलियारे में भी हलचल तेज हो गई। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस घटना पर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि यह मामला निंदनीय है।

दरअसल पूरा मामला कच्ची बस्ती से जुड़ा हुआ है, जहां एक महिला द्वारा अपने पड़ोसियों पर बेटी से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था। इतना ही नहीं, ₹20000 देकर मतांतरण करने की भी बात कही गई थी। इस मामले में पुलिस ने 31 जुलाई को मतांतरण की धारा के तहत मुकदमा भी दर्ज किया।

बाद में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा हंगामा भी किया गया। इसी मामले में मारपीट से जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे। असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए इस मामले में कहा कि इस तरह की घटनाएं निंदनीय है। पुलिस की मौजूदगी में भी अगर एक व्यक्ति को पीट दिया जाता है और पुलिस पर कोई भी एक्शन नहीं लेती।

इतना ही नहीं, AIMIM उत्तर प्रदेश के टि्वटर हैंडल पर जानकारी देते हुए बताया गया कि कानपुर महिला अध्यक्ष रिया सिद्दीकी ने पीड़ित व्यक्ति से मुलाकात की। उनकी आर्थिक मदद करते हुए डीसीपी को एक पत्र भी लिखा और आरोपियों को गिरफ्तार करके एनएसए लगाने की मांग की गई है।

समाज भी ऐसी घटना का विरोध करेगा, वह उनका समर्थन बिल्कुल नहीं करेगा। यह एक कट्टरता है, जिससे समाज को लड़ने की जरूरत है। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस घटना को शर्मनाक बताया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी के उकसावे पर ही एक निर्दोष व्यक्ति की पिटाई की गई। लोकतंत्र के लिए यह बहुत ही शर्मनाक घटना है।

Related posts

देहरादून में बनेगा सैन्यधाम, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत शनिवार को करेंगे शिलान्यास

Aman Sharma

Breaking News

मेरठ पहुंचे सीएम योगी ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, किसानों को लेकर कहीं ये बड़ी बात

Aman Sharma