Breaking News उत्तराखंड देश

‘फेस ऑफ देहरादून’ के विजेताओं का ऐलान, आयोजकों ने दी बधाई

face of doon ‘फेस ऑफ देहरादून’ के विजेताओं का ऐलान, आयोजकों ने दी बधाई

देहरादून। पैसिफिक मॉल के परिसर में फेस ऑफ दून के तीसरे सीजन का आयोजन हुआ। मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन उपस्थित रहे, जबकि पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार, सह संस्थापक बीन देयर दून दैट लोकेश ओहरी और लेखक व कवि अतुल पुंडीर अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के दौरान फेस ऑफ़ दून के लिए फाइनलिस्ट्स के चेहरों का खुलासा किया गया। हिमाद्री नेगी, सात्विका गोयल, तान्या कोटनाला, ट्रोन ब्रदर्स, दीपक राठौर, रचित गुप्ता, दीपेंद्र सिंह नेगी, शेखर सिंह, अर्शलीन कौर, गणेश सैली, मानस लाल और रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल रोहित मिश्रा फेस ऑफ दून के खिताब के विजेता के रूप में उभरे, जिन्हें मुख्य अतिथियों और सम्मानीय अतिथियों द्वारा सम्मान किया गया।

इस मौके पर दर्शकों को संबोधित करते हुए मिलिंद सोमन ने कहा कि मैं यहाँ मौजूद सभी विजेताओं को फेस ऑफ दून का खिताब जीतने के लिए बधाई देता हूं। आप सभी को आपकी कड़ी मेहनत और लगन के कारण आज इस प्रतिष्ठित सम्मान से नवाज़ा गया है। इस वर्ष के अभियान का विषय बोर्न टू दून रहा और उसी के लिए प्रविष्टियाँ इस महीने की शुरुआत से शुरू हो गई थी।

इससे पहले कार्यक्रम की शुरुआत मिलिंद सोमन, पैसिफिक ग्रुप के वाइस प्रेजीडेंट अंशुल पाहुजा और सेंटर डायरेक्टर पैसिफिक मॉल रोहित मिश्रा ने दीप प्रज्जवलित कर किया। इसके बाद एक डांस ट्रुप ने गणेश वंदना नृत्य की प्रस्तुति दी। इसी कड़ी में रेत कला का प्रदर्शन भी हुआ। कार्यक्रम के दौरान आयोजित कई अन्य प्रदर्शनों में एक फ्यूजन और देशभक्ति नृत्य प्रस्तुति और विजेताओं ट्रोन ब्रदर्स और दीपक राठौर द्वारा प्रदर्शन शामिल रहे।

Related posts

युवा प्रतिभा सम्मान: कठिन परिश्रम करने वालों की कभी हार नही होती- सोमेन्द्र तोमर

bharatkhabar

जानें घर में सु़ख समृद्धि के लिए किए जाने वाले लाभकारी उपाय

Trinath Mishra

बाराबंकी- आपूर्ति विभाग की टीम ने धावा बोला, 81 घरेलू सिलेंडर बरामद किए

Breaking News