WhatsApp Image 2021 01 14 at 3.47.46 PM उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का आदेश- 'शिक्षकों को बर्ड-फ्लू की निगरानी ड्यूटी में न लगाएं'
फाइल फोटो

नई दिल्ली। कोरोना का संकट खत्म नहीं हुआ कि बर्ड फ्लू ने राजधानी दिल्ली में दस्तक दे दी है। इसी बीच दिल्ली में कुछ शिक्षकों को भी बर्ड.फ्लू की ड्यूटी में लगाया गया है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को इस बारे में शिकायत मिली थी कि कुछ जिलाधिकारियों द्वारा शिक्षकों को बर्ड-फ़्लू निगरानी ड्यूटी में लगाया गया है। शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए मनीष सिसोदिया ने दिल्ली में शिक्षकों को बर्ड फ्लू की निगरानी ड्यूटी से मुक्त करने का आदेश जारी किया है।

 

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, “कुछ जिलाधिकारियों द्वारा शिक्षकों को बर्ड-फ़्लू निगरानी ड्यूटी में लगाने की शिकायत मिली थी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर इस ड्यूटी से सभी शिक्षकों को मुक्त किया जा रहा है। सभी जिलाधिकारियों को निर्देश दिया है कि बिना इजाज़त शिक्षकों को इस तरह की ड्यूटी पर न लगाएं।”

 

गौरतलब है कि बुधवार को दिल्ली सरकार ने CBSE बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए 18 जनवरी से स्कूल खोलने का आदेश जारी किया था। हालांकि अभिभावकों की सहमति के बाद ही छात्रों को स्कूल आने की अनुमति होगी और सभी स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर का पालन करना अनिवार्य होगा। 4 मई से बोर्ड की परीक्षाएं होने वाली है जिसके लिए प्री-बोर्ड और प्रैक्टिकल एग्जाम भी होंगे, इसी के चलते सरकार ने स्कूल खोलने की इजाज़त दी है।

 

 

LAC पर अमेरिका सेना की यूनिफाॅर्म में दिखाई दिए भारतीय सैनिक, जानें क्या रही वजह

Previous article

सुप्रीम कोर्ट की कमेटी पर हुए विवाद के बाद भूपिंदर सिंह मान ने खुद को किया अलग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.