September 26, 2022 9:13 am
featured देश

पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के ऐलान के बाद विपक्षी पार्टियां भी सस्पेंस में, नेता बोले सन्यासी बनेंगे क्या

पीएम मोदी पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के ऐलान के बाद विपक्षी पार्टियां भी सस्पेंस में, नेता बोले सन्यासी बनेंगे क्या

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के ऐलान के बाद विपक्षी पार्टियां भी सस्पेंस में हैं। कांग्रेस को भी समझ नहीं आ रहा है कि आखिर मोदी ने ऐसा क्यों कहा है। इस बीच लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने मोदी से कहा है कि अगर उन्हें दिल्ली दंगों का दुख है तो सोशल मीडिया नहीं प्रधानमंत्री का पद छोड़ना चाहिए। अधीर ने यह भी कहा कि हो सकता है।

बता दें कि मोदी ऐसा मौजूदा मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए कर रहे हों। कांग्रेस नेता ने यह भी पूछा कि क्या अब मोदी साधु बन जाएंगे। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि देश में ऐसे कई उदाहरण हैं जब नैतिकता के आधार पर पद छोड़ा गया हो। उन्होंने लाल बहादुर शास्त्री का उदाहरण दिया। कहा कि रेल हादसे के बाद उन्होंने रेल मंत्री का पद छोड़ा था।

आगे अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मोदी हर वक्त डिजिटल की बात करते हैं। उनके जैसा डिजिटल पुजारी अगर सोशल मीडया छोड़ेगा तो कहां जाएगा। क्या मोदी साधु-संत बनेंगे। क्या वह मानसरोवर चले जाएंगे। कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने आगे यह भी कहा कि ऐसे आधा ऐलान करना लोगों को धोखे में रखने जैसा है। उन्हें जनता को बताना चाहिए कि पूरी बात क्या है। चौधरी ने कयास लगाए कि हो सकता है कि दिल्ली दंगों से मोदी दुखी हों और इसपर कुछ बोलें।

Related posts

रामदेव ने ओलम्पिक मेडल विजेता को किया चित!

kumari ashu

अजमेर के ब्यावर के निलंबित डीएसपी का एक और अश्लील वीडियो वायरल, उदयपुर से गिरफ्तार

Rani Naqvi

बिग बॉस के घर में हुआ 3 साल पुराने रिश्ते का अंत, अनूप ने तोड़ा जसलीन से रिश्ता

Rani Naqvi