यूपी चुनाव: मुलाकातों का दौर जारी, राजभर-संजय सिंह ने बंद कमरे में की चर्चा

लखनऊ: चुनाव का दौर नज़दीक आते ही उत्तर प्रदेश की राजनीति में इन दिनों मुलाकातों का दौर जारी है। इसी कड़ी में शनिवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आम आदमी पार्टी से सांसद संजय सिंह से राजधानी में मुलाकात की। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में चुनावी मुद्दों पर मंथन किया गया है।

भाजपा को हराने के लिए मंच तैयार!

बता दें कि प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा को हराने के लिए ओम प्रकाश राजभर एक मंच तैयार कर रहे हैं जिसमें सभी राजनीतिक पार्टियों को एकसाथ लाने की मुहीम के तहत काम किया जा रहा। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये मुलाकात इसी का एक हिस्सा है।

सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रवक्ता अरुण राजभर की मानें तो इस मुलाकात में ‘आप’ को भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। हालांकि, गठबंधन की संभावना पर दोनों ही नेताओं ने चुप्पी साध रखी है। बता दें कि इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी और शिवपाल सिंह यादव से राजभर की मुलाकात हो चुकी है।

क्या है भागीदारी संकल्प मोर्चा

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि ‘जिसकी जितनी संख्या भारी, उसकी उतनी हिस्सेदारी’, भागीदारी संकल्प मोर्चा का मूल मंत्र है। उन्होंने कहा है कि हम 2022 का चुनाव जनता से जुड़े मुद्दों पर लड़ेंगे।

मुद्दों पर प्रकाश डालते हुए राजभर ने बताया है कि, घरेलू बिजली बिल माफ़ी, सामान्य अनिवार्य नि:शुल्क शिक्षा, गरीबों के लिए नि:शुल्क चिकित्सा आदि जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे और जनता के समर्थन के साथ सरकार बनाएंगे। वहीं उन्होंने कहा है कि प्रदेश की जनता बदलाव के लिए तैयार है।

भाजपा पर लगातार हमलावर हैं संजय सिंह

वहीं दूसरी तरफ संजय सिंह लगातार सरकार को घेरने के प्रयास में हैं। हाल ही में उन्होंने कथित अयोध्या जमीन घोटाले को लेकर सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि सरकार इसकी जांच क्यों नहीं करा रही है। उन्होंने श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय को ‘नटवरलाल’ बताया है और आरोप लगाए हैं कि आस्था के नाम पर घोटाला किया गया है।

लखनऊ: यूपी के इन 14 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

Previous article

हरिद्वार: कुंभ मेले के दौरान हुए कोरोना टेस्ट घोटाले का मामला, पूर्व विधान सभा अध्यक्ष ने सरकार पर बोला हमला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured