featured दुनिया

1,2 नहीं बल्कि इस शख्स की है 8 पत्नियां, हरेक की दिलचस्प है प्रेम कहानी

Ong Dam Sorot Thailad lives with 8 wives 1643537015 1,2 नहीं बल्कि इस शख्स की है 8 पत्नियां, हरेक की दिलचस्प है प्रेम कहानी

थाईलैंड में रहने वाला एक शख्स अपनी आठ पत्नियों के साथ एक ही घर में रह रहा है, जो आजकल सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। इस शख्स का नाम ऑन्ग डैम सोरोट है। सोरोट को अपनी हर एक पत्नी से पहली नजर में प्यार हुआ। दिलचस्प बात ये है कि उनकी सभी 8 पत्नियां बिना मनमुटाव के एक साथ एक ही घर में रहती हैं। वे सभी ऑन्ग डैम सोरोट से बहुत प्यार करती हैं और उसे दुनिया का सबसे सज्जन आदमी मानती हैं।

ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र में बीते 24 घंटें में कोरोना वायरस के 22,444 नए मामले, इतने लोगों की हुई मौत

ओंग डैम सोरोट नाम प्रोफेश्नल टैटू आर्टिस्ट है। हाल ही में वो एक टीवी शो में नजर आया था जहां उसने अपनी पत्नियों की कहानी सुनाई और देखते ही देखते फेमस हो गया। सोरोट ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनकी पत्नियां चार अलग-अलग बेडरूम में सोती हैं और अपने पति के साथ सोने के लिए अपनी बारी का इंतजार करती हैं।”

इस तरह हुई पहली मुलाकात
सोरोट ने बताया कि वह अपनी पहली पत्नी नोंग स्प्राइट से एक दोस्त की शादी में मिले थे। इसी तरह जब उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी नोंग एल को एक मार्केट में देखा, तो पहली नजर में प्यार हो गया। ताज्जुब की बात यह है कि पहली पत्नी के बारे में जानने के बावजूद सोरोट के साथ शादी करने के लिए तैयार हो गई। इसी तरह तीसरी पत्नी से वो एक अस्पताल और चौथी, पांचवीं और छठी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मिले थे।

हरेक पत्नी की दिलचस्प कहानी
इंटरव्यू के दौरान सोरोट ने बताया कि वो किस तरह अपनी पत्नियों से मिले थे. सोरोट कहते हैं कि हर बार उन्हें पहली नजर में प्यार हुआ। वो अपनी पहली पत्नी नोंग स्प्राइट से एक दोस्त की शादी में मिले थे, जबकि दूसरी पत्नी नोंग एल से उनकी मुलाकात बाजार में हुई थी। हैरानी की बात यह है कि नोंग एल सोरोट की पहली पत्नी के बारे में जानने के बावजूद उनके साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गई।

सोरोट अपनी तीसरी पत्नी से अस्पताल में मिले थे, जबकि चौथी, पांचवीं और छठी पत्नियों से मुलाकात क्रमशः सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम, फेसबुक और टिकटॉक पर हुई। इसके बाद मां के साथ धार्मिक स्थल जाते वक्त सोरोट की मुलाकात सातवीं पत्नी नॉन्ग से हुई और फिर आठवीं पत्नी नॉन्ग माई से वो छुट्टियों के दौरान मिले थे, जहां उनकी अन्य पत्नियां भी मौजूद थीं।

पत्नियों की राय
रिपोर्ट के अनुसार सोरोट की सफल शादी का राज उसका आकर्षक लेकिन देखभाल करने वाला स्वभाव लगता है। टीवी चैनल से बात करते हुए उनकी सभी पत्नियों ने सर्वसम्मति से सहमति व्यक्त की कि वह बहुत देखभाल करने वाले और विचारशील व्यक्ति हैं। पत्नियों ने एकमत होकर यह भी कहा कि वह हमारे साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं, हमारे पास झगड़ने की कोई बात नहीं है।”

यह पूछे जाने पर कि महिलाओं ने ऐसे पुरुष से शादी करने का फैसला क्यों किया, जो पहले से ही शादीशुदा था, तो सभी महिलाओं ने सहमति व्यक्त की कि वे उसके प्यार में पागल थीं। महिलाओं ने इन अफवाहों को खारिज किया कि उन्होंने पैसे के लिए शादी की।

पत्नियां करती है बिजनस
सोरोट की आठों पत्नियों ने बताया कि सोरोट उन सभी से एक समान प्यार करते हैं और सभी का ध्यान रखते है इसलिए लड़ाई का मुद्दा ही नहीं है। पैसे के लिए शादी से जुड़ी अफवाहों को इन सभी महिलाओं ने खारिज कर दिया। सोरोट की सभी पत्नियाँ छोटा-मोटा बिजनस कर पैसा कमाती हैं। इसके साथ सोरोट ने स्पष्ट कर दिया है यदि उनकी किसी भी पत्नी को कोई ओर पुरुष पसंद आता है वो अपनी बात स्पष्टता से रखकर तलाक लेकर जाने के लिए आजाद हैं।

Related posts

विश्व बैंक लॉजिस्टिक्स इंडेक्स में 35वें स्थान पर भारत

bharatkhabar

दलित युवक को कंधे पर बिठाकर मंदिर के अंदर ले गया पुजारी, 3000 साल पुरानी है दलितों के साथ भेदभाव खत्म करने की यह परंपरा

rituraj

लखनऊ: इतने हजार कर्मचारी कल घेरेंगे स्वास्थ्य भवन, यह है वजह

Shailendra Singh