जनकपुरी मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

नई दिल्ली। जनकपुरी पश्चिम मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान नरेन्द्र सिंह के रुप में हुई है जिनकी उम्र 50 साल बताई जा रही है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बताया कि नरेन्द्र मिर्गी की बीमारी से परेशान थे। उनका उपचार चल रह रहा था।

बरहाल, पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने इस घटना को आत्महत्या मानने से इनकार किया है। पुलिस के अनुसार यह घटना द्वारका-राजीव चौक रूट पर बुधवार सुबह करीब 11:15 बजे हुई। उस वक्त नरेन्द्र सिंह गुरूद्वारा बंगला साहिब मत्था टेकने के लिए घर से निकले थे।

वहीं इस मामले में एक प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि प्लेटफार्म नंबर दो पर मौजूद अधेड़ ट्रेन आने से पहले येलो लाइन के पीछे खड़े थे लेकिन ट्रेन आते ही उन्हें अचानक चक्कर आया और वह ट्रैक पर गिर पड़े। इस दौरान चालक ने इमरजेंसी ब्रेक भी लगाया लेकिन इसके बाबजूद व्यक्ति मेट्रो की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गया। बाद में उन्हें सीआईएसएफ कर्मियों ने उपचार के लिए डीडीयू अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।