AAP आप की बढ़ी मुश्किलें, भगवंत मान के बाद एक और पार्टी नेता ने दिया इस्तीफा

आम आदमी पार्टी बड़ी मुशकिल में फंसती नज़र आ रही है। एक दिन पहले ही सीएम अरविंद केजरीवाल द्व्रारा पंजाब के पुर्व मुख्यमंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगे जाने से पार्टी के कुछ नेता खफा हो गए थे। जिसके चलते पार्टी में सुबह से ही हल्ला-गुल्ला मचा हुआ था और पार्टी नेताओं ने सीएम के इस कदम पर जोरदार तरीके से अपनी नाराजगी व्यक्त की।

AAP आप की बढ़ी मुश्किलें, भगवंत मान के बाद एक और पार्टी नेता ने दिया इस्तीफा

 

संगुरु से लोकसभा सांसद भगवंत सिंह मान ने पंजाब में आप अध्यक्ष के पद से शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया था, इसके कुछ घंटों के बाद ही सह-अध्यक्ष अमन अरोड़ा ने भी पद त्याग दिया। भगवंत सिंह मान ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, ‘मैं आप के पंजाब अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हुं…. लेकिन मेरी लड़ाई एक ‘आम आदमी’ के तौर पर ड्रग माफिया ओर पंजाब में हो रहे हर तरह के भ्रष्टाचार के खिलाफ है।’ इसी बीच पार्टी के राज्य सभा सांसद ने अपना बयान देते हुए कहा कि मजीठिया एक स्मगलर है जिसे जेल जाना चाहिए।

 

उन्होंने कहा, ‘वह (मजीठिया) ने पंजाब के युवा को ड्रग्स में धकेल कर बर्बाद कर दिया है और ऐसे ठोस सुबूत भी हैं जिनसे यह साबित होता है कि उन्होंने ड्रग्स के धंधे में संलिप्त लोगों से पैसा लिया है।’ साथ में उन्होंने यह भी कहा कि जब तक न्याय नहीं मिल जाता तब तक अकाली दल नेता के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी।

 

 

विपक्ष के नेता, सुखपाल सिंह खैरा ने कहा कि केजरीवाल के कदम ने राज्य में सभी पार्टी के सदस्यों को दुखी किया है। आप के नेता ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, “पंजाब में हम सभी यह जानकर दुखी हैं कि केजरीवाल जी मजीठिया से माफी मांगने के लिए गए हैं, जब राज्य सरकार की एसटीएफ उच्च न्यायालय में पेश की गई है कि उनके (मजीठिया) खिलाफ ठोस साक्ष्य है।”

 

 

क्या आपने किया कृष्‍ण के भिन्‍न स्‍वरूप के दर्शन- जगन्‍नाथ मंदिर

Previous article

तपती रेत 4 किलोमीटर पैदल कर ली शिक्षा-इसरो में चयन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.