September 25, 2022 2:06 am
Breaking News featured देश भारत खबर विशेष राजस्थान

कारतूस की सप्लाई करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, पकड़े गए आरोपी से पूछताछ जारी

9ce9a834 7360 4229 95a4 d64032dee303 कारतूस की सप्लाई करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, पकड़े गए आरोपी से पूछताछ जारी

धौलपुर से इरफान अहमद की रिपोर्ट

 

धौलपुर। जिले की निहालगंज थाना पुलिस ने बीती रात कार्रवाई करते हुए कारतूसों की सप्लाई करने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शुदा आरोपी के कब्जे से 150 पिस्टल के जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। आरोपी उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में कारतूस सप्लाई करने जा रहा था। लेकिन धौलपुर शहर के बस स्टैंड पर मुखबिर की सूचना पर आरोपी को दबोच लिया। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

आरोपी बस स्टैंड से गिरफ्तार-

बता दें कि प्रकरण में प्रशिक्षु आरपीएस मुनेश कुमार ने बताया कि एसपी केसर सिंह शेखावत के निर्देश में जिले में वांछित अपराधियों एवं बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। धरपकड़ अभियान के दौरान स्थानीय पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली रोडवेज बस स्टैंड पर एक आरोपी हथियार एवं कारतूस ले जाने की फिराक में है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम गठित कर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया गया। उन्होंने बताया आरोपी 35 वर्षीय लाल सिंह पुत्र राजाराम निवासी भर्रा का पुरा थाना इलाके चिंदोनी जिला मुरैना मध्यप्रदेश को बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी आगरा की तरफ से आ रही बस से उतर कर मध्य प्रदेश की बस में सवार होने की फिराक में था।

पिस्टल के जिंदा कारतूस बरामद-

जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 150 पिस्टल के जिंदा कारतूस बरामद कर लिए। उन्होंने बताया आरोपी से कारतूस सप्लाई के ठिकानों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट में अभियोग पंजीबद्ध किया है। पूछताछ करने के बाद आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

Related posts

लालू : पूरा विवाद मीडिया ने पैदा किया, नीतीश कुमार ही गठबंधन के नेता

shipra saxena

कोरोना संकट के चलते रेलवे दे सकता है ग्राहकों को ये राहत, हो सकता है इस बात पर मंथन

Rani Naqvi

Goverdhan: जानिए चकलेश्वर महादेव मंदिर की विशेषताएं

Nitin Gupta