November 27, 2022 1:37 pm
featured देश यूपी

विकास के नाम पर बुआ ने बनवाए केवल पत्थर : अखिलेश यादव

akhilesh yadav विकास के नाम पर बुआ ने बनवाए केवल पत्थर : अखिलेश यादव

गाजीपुर। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज गाजीपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बसपा का विकास पत्थरों तक ही सीमित रहा है। उन्होंने कहा कि बुआ कभी भी भारतीय जनता पार्टी से रक्षा बंधन करके रक्षा सूत्र बंधवा सकती है, क्योंकि इसके पहले भी उन्होने बीजेपी के साथ मिलकर ऐसा कर चुकी हैं।

akhilesh yadav विकास के नाम पर बुआ ने बनवाए केवल पत्थर : अखिलेश यादव

सपा और कांग्रेस है युवाओं का गठबंधन:-

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस व सपा का गठबंधन दो युवाओं का गठबंधन ही नहीं बल्कि विकास का गठबंधन है। समाजवादी पार्टी की सरकार ने बुनकरों, किसानों व युवाओं के लिए जितना विकास कार्य किया है, उतना अब तक किसी पार्टी की सरकार ने नहीं किया है। उन्होंने बसपा पर प्रहार करते हुए कहा कि पत्थर वाली पार्टी की मुखिया मायावती लोगों से विकास करने का दिलाया है, लेकिन उनका विकास पत्थरों तक ही सीमित होकर रह जाता है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का काम बोलता है।

rahul akhilesh विकास के नाम पर बुआ ने बनवाए केवल पत्थर : अखिलेश यादव

भाजपा के पास काम का लेखा जोखा नहीं:-

उन्होंने पीएम मोदी को खुली चुनौती देते हुए कहा कि हम पांच साल का हिसाब जनता को देने के लिए पूरी तरह से तैयार है, लेकिन पीएम के पास बीजेपी के काम का कोई भी लेखा जोखा नहीं है। कहा कि लखनऊ में उनके कार्यकाल के दौरान पत्थरों की हाथी बनाई गई थी जो खड़ी थी, वह अभी तक खड़ी ही है और जो बैठी थी वह बैठी ही है। उनका विकास सिर्फ तक ही सीमित है। उन्होंने पीएम मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मोदी पहले ही गठबंधन के संकेत दे चुके है। इसलिए जनता इस बार बीजेपी व बीएसपी दोनों से ही सावधान रहें।

rahul akhilesh1 विकास के नाम पर बुआ ने बनवाए केवल पत्थर : अखिलेश यादव
सपा की उपब्लधियों का किया बखान:-

उन्होनें कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकाल के दौरान बुनकरों को 24 घंटा बिजली देने, गरीबों को समाजवादी पेशन देने, लैपटाप देने समेत अन्य विकास कार्य किए हैं। इसका वह पूरा हिसाब देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपने काम बोलता है के नारे को दोहराते हुए कहा कि फोरलेन की सड़क 24 घंटे बिजली सहित तमाम सुविधाएं दी गई इसके साथ ही 28000 लैपटॉप बांटे गए, जिसमें कोई भेद भाव नहीं किया। योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बगैर उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि गोरखपुर वाले बाबा को बिजली नहीं दिख रही तो तार पकड़ के महसूस कर ले, गंगा मैया की खाये कसम की 24 घंटे विजली नही देते है। गर्मी बढ़ रही है और साइकिल की रफ्तार भी बढ़ रही है, कब करोगे काम की बात बहुत होगी मन की बात कौन सा विकास करेगी मायावती 9 साल से पत्थर वाली हाथी न बैठा न खड़ा हुआ है।

akhilesh yadav 1 विकास के नाम पर बुआ ने बनवाए केवल पत्थर : अखिलेश यादव

Related posts

फानी के कहर ने मचाई तबाही, जानें कैसे टकरा रहीं बेहद रफ्तार में चलने वाली हवाएं

bharatkhabar

राजीव गांधी की जयंती पर बंगाल कांग्रेस का विवादित ट्वीट

bharatkhabar

बेटे का पहला जन्मदिन और बाप को दी गई अंतिम विदाई

Rani Naqvi