September 22, 2021 7:28 am
featured देश

प्रधानमंत्री की अपील पर लोगों ने अपने घर की खिड़ियों से थाली,ताली और शंख बजा कर किया आभार व्यक्त

थाली प्रधानमंत्री की अपील पर लोगों ने अपने घर की खिड़ियों से थाली,ताली और शंख बजा कर किया आभार व्यक्त

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की थी, जिसका जनता ने दिल खोलकर समर्थन किया. इसके अलावा पीएम मोदी ने जनता से यह भी अपील की थी कि जो लोग कोरोना वायरस जैसी आपदा में काम कर रहे हैं, उनके समर्थन के लिए अपने घरों के बाहर खड़े होकर ताली और थाली बजाएं. लोगों ने इसका भी जमकर समर्थन किया. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ काम कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिसकर्मियों के लिए घंटा बजाकर आभार व्यक्त किया.

गाजियाबाद में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जहां लोग घरों के बाहर ताली, थाली और शंख बजाते नजर आए. बड़ी संख्या में लोग अपनी घरों की बालकनी में खड़े होकर ताली और थाली बजाते नजर आए. इनमें बच्चों ने लिया हिस्सा. लोगों के समर्थन का आलम यह रहा कि शंख, तालियों और थाली बजाने की आवाजे शाम 4.30 बजे के बाद से ही सुनाई देने लगी थी.

बता दें कि पूरे देश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस मुहिम में दिल से साथ दिया और कोरोना से लड़ने में आम जनता सरकार का पूरा साथ दे रही है। वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घंटी बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार जताया. वहीं योगगुरु बाबा रामदेव ने ताली और घंटी बजाकर लोगों का आभार जताया. वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने नागपुर में पूरे परिवार के साथ अपनी घर की बालकनी में खड़े होकर कोरोना के खिलाफ लड रहे डॉक्टर, नर्सेस, प्रशासन के अधिकारी, मीडियाकर्मियों के लिए ताली और घंटी बजाकर उनका धन्यवाद किया.

Related posts

अजीत पवार के बयान पर शिवसेना ने किया पलटवार कहा नदी का कीड़ा

mahesh yadav

पीएम की कैबिनेट में तीसरी बार होगा फेरबदल ?

Pradeep sharma

महाराष्ट्र के पालघर में दो साधु समेत तीन लोगों की हुई मॉब लिंचिंग, मामले में FIR दर्ज ,110 लोग गिरफ्तार

Shubham Gupta