featured यूपी

महराजगंज: जमीनी विवाद में पिता की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या

Murder महराजगंज: जमीनी विवाद में पिता की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या

महराजगंज: जिले के फरेंदा क्षेत्र के गनेशपुर कोहार टोला में शनिवार को जमीनी विवाद में बेटे ने पिता की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक के नाती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

महराजगंज के गनेशपुर कोहार टोला के रहने वाले बहादुर साहनी के तीन बेटे है। बहादुर ने अपने तीनों बेटों को अलग कर दिया था और झोपड़ी में रहता था। बहादुर का एक बेटा देवानंद बंटवारे को लेकर नाराज था। शनिवार को विवाद में उसने सो रहे पिता पर लाठियों से हमला कर दिया। पिता को अधमरी हालत में छोड़कर देवानंद भाग गया। रात में 11 बजे घर वाले मेडिकल पहुंचे, जहां बहादुर साहनी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

फरेंदा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षण ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ 304 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी बेटे देवानंद की पत्नी उसको 12 साल पहले ही छोड़कर चली गई थी। उसका एक सात साल का बेटा भी है। वह बेटा अपना दादा के साथ रहता था।

Related posts

हाई रिस्क प्रेग्नेंसी में चिन्हित का दाई ने कराया प्रसव

piyush shukla

जम्मू-कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

Rani Naqvi

सावधान क्या आप भी खरीद हैं नकली अदरक, पूरी जानकारी के लिए पढ़ें हमारी खबर

Shailendra Singh