देश

राजस्थान बवाल पर आया सचिन पायलट के साले उमर अब्‍दुल्‍ला का बड़ा बयान..

faruq 1 राजस्थान बवाल पर आया सचिन पायलट के साले उमर अब्‍दुल्‍ला का बड़ा बयान..

राजस्थान विवाद भले ही निबट गया हो। लेकिन जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। कांग्रेस ने सचिन पायलट का राजस्थान से पत्ता काटकर अपनी सीएम कुर्सी बचा तो बचा ली है। लेकिन सियासत दानों के बयानों को वो रोक नहीं पा रही है। जम्मू कश्मीर की सियासत के बड़े खिलाड़ी परिवार से तालुक रखने वाले और सचिन पायलट के साले उमर अब्दुल्ला का राजस्थान विवाद पर बड़ा बयान आया है।

उमर अब्‍दुल्‍ला ने ट्वीट करते हुए कहा कि. वे ऐसे झूठे और घटिया आरोप सुनकर तंग हो गए कि राजस्थान में सचिन पायलट जो कुछ भी कर रहे हैं उसका किसी तरह से फारूक अब्दुल्ला या उनकी रिहाई से लेना देना है। बस अब बहुत हुआ. @bhupeshbaghel मेरे वकीलों का सामना करने के लिए तैयार रहिए। उमर अब्‍दुल्‍ला में अपने ट्वीट के साथ राहुल गांधी, भारतीय राष्‍ट्रीय कांग्रेस और कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सिंह सुरेजवाला को भी टैग किया है। भूपेश बघेल इस समय छत्‍तीसगढ़ राज्‍य के सीएम हैं।

राजस्थान पाप की नगरी या रावण की लंका नहीं- सचिन पायलट
आपको बता दें, सचिन पायलट की शादी उमर अब्‍दुल्‍ला की बहन सारा अब्‍दुल्‍ला के साथ शादी हुई है। जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद कश्‍मीर घाटी में हुए इसके विरोध के बीच उमर और उनके पिता फारुक अब्‍दुल्‍ला को नजरबंद किया गया था। जिसको लेकर कई सियासी लोग सचिन पायलट से इसके तार जोड़ रहे थे। उमर अब्दुल्ला के ट्विट ने कई सवालों का जवाब देने की कोशिश की है।
उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि इस मामले में उन्हें और उनके पिता फारूक अब्दुल्ला को बेवजह घसीटा जा रहा है। और वो इसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

आपको बता दें, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा था कि वे राजस्थान के घटनाक्रम का बारीकी से अध्ययन तो नहीं कर रहे हैं लेकिन ये हैरानी की बात है कि उमर अब्दुल्ला को रिहा क्यो किया गया? भूपेश बघेल ने कहा कि उन्हें और महबूबा मुफ्ती को एक ही धाराओं के तहत हिरासत में लिया गया था। जबकि महबूबा मुफ्ती अभी भी जेल में हैं, उमर अब्दुल्ला बाहर आ गए हैं, क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि उमर अबदुल्ला और सचिन पायलट के बीच रिश्तेदारी है।

https://www.bharatkhabar.com/russias-lunar-lander-mission-to-be-launch-tested-with-us-equipment-sputnik-news/
भूपेश बघेल के इस बयान पर उमर अब्दुल्ला ने ट्विट करते हुए उनके बयान पर पलटवार किया है। और बताने की कोशिश की है कि, उनका सचिन पायलट के बागी होने से होने से कोई लेना देना नहीं है।

Related posts

सीएम बनने के बाद पहली बार विदेश का दौरा करेंगे आदित्यनाथ, जाएंगे म्यांमार

Rani Naqvi

प्राकृतिक प्रपातों को पर्यटन विभाग विकसित कर पर्यटन को नई दिशा देगा

piyush shukla

JNU छात्र उमर खालिद पर हुआ जानलेवा हमला, आरोपी मौके से फरार

mahesh yadav