ओपी राजभर का तीखा हमला, कहा- किसी से भी कर लेंगे गठबधन लेकिन BJP से नहीं

लखनऊः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अभी 8 महीने का समय है, लेकिन प्रदेश में सियासी सुगबुगाहट तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने हमला करते हुए साफ कर दिया है कि वह किसी भी हालत में भाजपा के साथ नहीं जा रहे हैं।

बता दें कि बीते कुछ दिनों से सुर्खियां बन रही थी कि भाजपा राजभर से पार्टी में दोबार शामिल होने के लिए बात कर रही है। इस काम के लिए पूर्वांचल के बड़े बीजेपी नेताओं को लगाया गया था। लेकिन इन सुगबुगाहटों पर शुक्रवार को ओपी राजभर ने विराम लगा दिया।

लखनऊ में पार्टी नेताओं के साथ हुई बैठक के बाद राजभर ने मीडिया के सामने बात करते हुए कहा कि हम बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। इन लोगों पर मुझे भरोसा नहीं है। इनका ड्रामा दिल्ली से लेकर लखनऊ तक चल रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि ये पहले झूठ बोलकर गठबंधन कर लेते हैं और बाद में मुकर जाते हैं।

बीजेपी छोड़ बाकी सबसे कर लेंगे गठबंधन- राजभर

ओम प्रकाश राजभर की बीजेपी से नाराजगी का अंदाजा इसी बात से साफ लगाया जा सकता है जब उन्होंने कहा कि हम बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। प्रदेश में हम किसी से भी गठबंधन कर लेंगे लेकिन बीजेपी ने कतई नहीं करेंगे। हमारा मोर्टा है, जिसको गठबंधन करना है वो हमारे पास खुद आयेगा।

बीजेपी ने नहीं पूरा किया वादा- राजभर

सुभासपा सुप्रीमो ओपी राजभर ने कहा कि पिछले चुनाव में मुझे 22 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए वादा किया था लेकिन सिर्फ 9 सीटें ही दी। पिछड़ों के साथ किए वादे भी भाजपा ने पूरे नहीं किए। उन्होंने कहा कि चुनाव आने पर इन्हें पिछड़ों की याद आती है लेकिन चुनाव के बाद ये सब भूल जाते हैं। उन्होंने बताया कि आज भागीदारी संकल्प मोर्चा की बैठक है, उस बैठक के बाद तय होगा कि आगे की रणनीति क्या होनी चाहिए।

गौरतलब है कि इससे पहले राजभर ने ट्वीट कर भी भाजपा पर निशाना साधा था, उन्होंने लिखा था कि भाजपा की डूबती नैया है, जिसको इनके रथ पर सवार होना है हो जाए हम नहीं सवार होंगे।

जानिए क्या कहते हैं आपके आज के सितारे, कैसे करें दिन की शुरुआत

Previous article

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग में बंपर भर्ती

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured