योगी सरकार के चार साल पर भड़के ओमप्रकाश राजभर, कह दी इतनी बड़ी बात

वाराणसी: उत्‍तर प्रदेश की योगी आदित्‍यनाथ सरकार शुक्रवार को अपने कार्यकाल के चार वर्ष पूरे होने का जश्न मना रही है। वहीं, योगी सरकार के कार्यकाल पर पूर्व कैबिनेट मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने जमकर निशाना साधा है।

वाराणसी में सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करते हुए सुभासपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि, वर्तमान भाजपा सरकार लगातार भ्रष्टाचार और अपराध को बढ़ावा दे रही है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने यहां तक कह दिया कि, वर्तमान भाजपा सरकार झूठी है और वह सिर्फ पूंजीपतियों के लिए कार्य करती है।

 

rajbhar योगी सरकार के चार साल पर भड़के ओमप्रकाश राजभर, कह दी इतनी बड़ी बात

 

सच दिखाने वालों को जेल भेजती है सरकार

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि, वर्तमान सरकार ने बड़े-बड़े फर्म को पूंजीपतियों के हाथ बेच दिया है। वर्तमान सरकार से पूंजीपतियों के लिए कार्य करती है और इसमें भ्रष्टाचार का बोलबाला है। उन्‍होंने कहा, वर्तमान सरकार सच दिखाने और लिखने के एवज में पत्रकारों को जेल भेजने में भी नंबर वन है।

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा, भाजपा सरकार का काम सिर्फ कागजों पर ही देखने को मिलता है, जबकि वास्तविकता कुछ और है। उन्‍होंने कहा, बीजेपी सरकार के झूठ पर चलने वाली सरकार लगातार अपराधियों को बढ़ावा देने का कार्य करती है।

डिप्‍टी सीएम दिनेश शर्मा के बंगाल दौरे पर तंज

सुभासपा अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने आगे कहा कि, भाजपा सरकार के संरक्षण में लगातार प्रदेश में अपराध अपने चरम सीमा पर पहुंच रहा है। उन्‍होंने बंगाल में प्रचार करने गए उप मुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा पर तंज कसते हुए कहा कि, यहां तो आरक्षण दे नहीं पाए और चले हैं बंगाल जिताने।

भागीदारी संकल्‍प मोर्चा पार्टी के नाम से लड़ेंगे चुनाव

आगामी चुनाव को देखते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री ने ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि, वह आगामी चुनाव में 10 पार्टियों के समायोजन के साथ भागीदारी संकल्प मोर्चा पार्टी के नाम से लड़ेंगे। वहीं, बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर उन्‍होंने कहा कि, बंगाल में संकल्प भागीदारी मोर्चा चुनाव नहीं लड़ेगी। इस दौरान उन्‍होंने असुदीन ओवैसी की भी खूब तारीफ की और कहा कि अगर ओवैसी हमें उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं तो क्या हर्ज है।

गोरखपुर को नई पहचान देगा खाद कारखाना, जानिए कब होगा लोकार्पण

Previous article

वनडे सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान, जानिए किन खिलाड़ियों को मिला मौका

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured