लखनऊः ओपी राजभर ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- धमकी का जवाब जरूर मिलेगा

लखनऊः सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा।

राजभर ने केंद्र पर निशाना साधते हुए लिखा- जब लोग ऑक्सीजन न मिलने की वजह से,दवा न मिलने की वजह से,वेंटिलेटर न मिलने की वजह से,बेड न मिलने की वजह से मर रहे थे तब भाजपा बंगाल,असम,तमिलनाडु,केरल और पुडुचेरी,में भाजपा वोट के इंतेजाम में लगी थी तो कैसे इनको मौत की खबर लगेगी,भाजपा भारतीय झूठ पार्टी के लोग झूठ बोलने में माहिर है।

ओपी राजभर ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा- उ.प्र.के मुख्यमंत्री जी युवाओं को डराने की कोशिश कर रहे हैं। उनके प्रॉपर्टी जब्त करने की धमकी दे रहे हैं। मुख्यमंत्री जी 69000 शिक्षक भर्ती में 5844 पद पिछड़े, दलित का हक क्यों लुटा? उप्र.के नौजवान अपने हक की आवाज़ भी ना उठा सके इसलिए धमकी देकर उनकी आवाज़ को खामोश करना चाहते हैं।

राजभर ने अन्य ट्वीट करते हुए लिखा- साढ़े 4 वर्ष तक पिछड़े दलित,वंचित वर्ग के हकों को सिर्फ लूटने का काम किये है, आप चिंता ना कीजिए मुख्यमंत्री जी भागीदारी संकल्प मोर्चा आपको दुबारा सीएम की कुर्सी पर बैठने नहीं देगी। धमकी का जबाब 2022 में जरूर मिलेगा। प्रदेश का युवा आपकी जमानत जब्त कराने के लिए बूथ पर तैयार बैठा हैं।

Sawan Month 2021: महादेव को प्रसन्न करने का इससे आसान उपाय नहीं, जानिए शिवरात्रि पूजन विधि

Previous article

Lucknow: सीएम योगी का संकल्प, एक भी बच्चा नहीं रहेगा निराश्रित

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured