September 27, 2021 11:57 pm
featured खेल यूपी

मथुराः ओलंपिक से लौटी बस कंडक्टर की बेटी का जोरदार स्वागत, जानिए कौन हैं प्रियंका

मथुराः ओलंपिक से लौटी बस कंडक्टर की बेटी का जोरदार स्वागत, जानिए कौन हैं प्रियंका

मथुराः टोक्यो ओलंपिक में 20 किमी रेस वॉकिंग में शानदार प्रदर्शन करने वाली प्रियंका गोस्वामी मंगलवार को अपने घर मेरठ लौट आईं हैं। प्रियंका के घर वापसी पर जोरदार स्वागत हुआ। बता दें कि प्रियंका गोस्वामी पिछले एक साल से अपने घर से दूर थी।

Priyanka Goswami Set A New Record By Working Hard In Lockdown - जब घरों में  'लॉकडाउन' थे लोग, तब प्रियंका अपना सपना पूरा करने के लिए बहा रही थीं पसीना  | Patrika News

प्रियंका ने टोक्यो में अयोजित ओलंपिक में भले ही कोई मेडल न जीता हो, लेकिन अपने शानदार प्रदर्शन से देशवासियों का दिल जरुर जीत लिया है। प्रियंका रेस वॉकिंग में 17वें पायदान पर आई थी। घर वापस आने पर प्रियंका ने कहा कि उन्होंने ओलंपिक में भाग लेकर बहुत कुछ सीखा है जिसके चलते अब वह भविष्य में हर इवेंट में मेडल लेने की कोशिश करेंगी।

पूर्वोत्तर रेलवे की प्रियंका गोस्वामी को ओलंपिक में एंट्री, वाकिंग  प्रतियोगिता में बनाया रिकॉर्ड

बस कंडेक्टर थे पिता

पियंका ने अपने सफर के बारे में बातचीत करते हुए बताया कि ओलंपिक तक उनका सफर चुनौतियों से भरा हुआ था। पिता रोडवेज में कंडक्टर थे, लेकिन किसी कारणवश उनकी नौकरी चली गई। आर्थिक तंगी की वजह से वो एक खिलाड़ी के जैसी डाइट भी नहीं ले पाती थी। घर का बना खाना खाकर ही प्रियंका ने इतने बड़े इवेंट की तैयारी की।

Priyanka Goswami Biography in Hindi | प्रियंका गोस्वामी जीवन परिचय |  StarsUnfolded - हिंदी

प्रियंका ने बताया कि पिता की नौकरी जाने बाद घर कि माली हालत बेहद बिगड़ गई। कई चुनौतियां और परेशानियां सामने आईं। वक्त के साथ धीरे-धीरे आर्थिक हालात सुधरने लगे, जिसके बाद प्रियंका ने ट्रेनिंग लेनी शुरू की। जिसके बाद उसका सफर ओलंपिक तक पहुंचा।

मेरठ: पूर्व बस कंडक्टर की बेटी टोक्यो ओलंपिक में दिखाएंगी दम, पैदल चाल में  मिला है गोल्ड - Tokyo Olympics Priyanka Goswami race walk Former bus  conductor daughter NTC - AajTak

सीएम से की पिता की नौकरी की बात

प्रियंका को अपने पिता की नौकरी जाने का मलाल आज भी है। प्रियंका का कहना है कि वह कई बार पिता की नौकरी के लिए कोशिश कर चुकी हैं। ओलांपिक में जाने से पूर्व सीएम योगी से हुई वर्चुअल मीटिंग के दौरान भी प्रियंका ने अपने पिता की नौकरी के लिए जिक्र किया था।

एथलीट प्रियंका गोस्वामी ने बेरोजगार पिता से किया वादा, टोक्यो ओलंपिक में  पदक जीतकर ही लौटूंगी : race walk athlete priyanka goswami struggle story  from Meerut to tokyo olympics ...

Related posts

बिहार: चिराग पासवान का चाचा पशुपति पर हमला, कहा LJP कोटे से बने मंत्री तो जाऊंगा कोर्ट

pratiyush chaubey

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का नाम कांग्रेस की इफ्तार पार्टी के मेहमानों की लिस्ट में नहीं

Rani Naqvi

जन्मदिन विशेषः क्रिकेट के दादा की दादागिरी के बारे में विस्तार से जानें

mahesh yadav