September 26, 2022 2:57 pm
देश

तेल टैंकर मालिकों ने कश्मीर, लद्दाख में आपूर्ति बंद की

Kashmir 3 तेल टैंकर मालिकों ने कश्मीर, लद्दाख में आपूर्ति बंद की

जम्मू। कश्मीर और लद्दाख में पेट्रोलियम उत्पादों की आपूर्ति करने वाले तेल टैंकर मालिक रविवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है उन्हें घाटी में उपद्रवी भीड़ का निशाना बनना पड़ता है। जम्मू एंड कश्मीर पेट्रोल टैंकर आनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष आनंद शर्मा ने मीडिया को बताया, “घाटी में शरारती तत्वों द्वारा तेल के टैंकरों पर लगातार हो रहे हमलों को देखते हुए हमने जम्मू और कश्मीर में पेट्रोल, डीजल और मिट्टी के तेल की आपूर्ति बंद करने का फैसला किया है।”

Kashmir 2

उन्होंने कहा, “कुछ दिनों से तेल के टैंकरों को ले जा रहे ड्राइवरों को निशाना बनाया जा रहा है। शनिवार को अनंतनाग जिले के खनाबल के पास उग्र भीड़ ने दो ड्राइवरों की बेदर्दी से पिटाई की। दोनों का हाथ टूट गया है। गाड़ियां भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं।”उन्होंने बताया कि अब तक दर्जनों गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया गया है और सरकार सुरक्षा करने में नाकाम रही है। गौरतलब है कि शुक्रवार को तेल आपूर्ति बंद करने की बात पता चलने पर घाटी के लोगों में खलबली मच गई।

कश्मीर के संभागीय आयुक्त बशीर खान ने यह कहते हुए अफवाहों से इनकार करते हुए घाटी में बिना रुकावट तेल आपूर्ति के लिए पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराने की बात कही है। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से घाटी में तनाव की वजह से 67 लोगों की मौत हो गई और लगभग 5,000 लोग घायल हो गए।

 

Related posts

पश्चिम बंगाल को पीएम मोदी देंगे बड़ी सौगात, वर्चुअल माध्यम से चित्तरंजन राष्ट्रीय कैंसर संस्थान के दूसरे कैंप का करेंगे उद्घाटन

Neetu Rajbhar

जेएनयू छात्र नेता उमर खालिद पर हमला करने वाले दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में, पूछताछ जारी

rituraj

सीएम केजरीवाल पर हाई कोर्ट ने लगाया 10 हजार रुपए का जुर्माना

Pradeep sharma