उत्तराखण्ड इंवेस्टर्स समिट के अवसर पर सीएम रावत स्वामी नारायणघाट ऋषिकेश में गंगा आरती में सम्मिलित हुए

देहरादून। उत्तराखण्ड इंवेस्टर्स समिट में आम जनता की भागीदारी भी सुनिश्चित की जायेगी इसके लिये सोमवार 08 अक्टूबर को अपराह्न 04 बजे से 07 बजे तक रायपुर इण्टरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित इंवेस्टर्स समिट के अवसर पर लगाई गई प्रदर्शनी और थीम पवेलियन का अवलोकन आम जनता बिना किसी प्रवेश पत्र के कर सकती है। इन स्थानों पर प्रवेश के लिये कोई रोक नही रहेगी।

सीएम रावत स्वामी नारायणघाट ऋषिकेश में आयोजित गंगा आरती में सम्मिलित हुए

वहीं उत्तराखण्ड इंवेस्टर्स समिट के अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत रविवार को स्वामी नारायणघाट ऋषिकेश में आयोजित गंगा आरती में सम्मिलित हुए। उन्होंने प्रदेश की खुशहाली की कामना करते हुए 2025 तक नये उत्तराखण्ड के निर्माण का संकल्प दोहराया। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस देव भूमि पर मां गंगा की बडी कृपा है। राज्य को विकास की नई दिशा देने के लिये प्रदेश में आयोजित निवेश सम्मेलन मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड को खुशहाल प्रदेश बनाने का भी हमारा संकल्प है इस दिशा में हमने कदम बढा दिये है। इसमें सभी का सहयोग हमें प्राप्त हो रहा है। उन्होंने राज्य के पहले इंवेस्टर्स समिट के उद्घाटन के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने प्रसिद्ध गायिका अनुराधा पौडवाल को भी सम्मानित किया

इस अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने प्रसिद्ध गायिका अनुराधा पौडवाल को भी सम्मानित किया। अनुराधा पौडवाल ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मां गंगा के प्रति उनका विशेष लगाव रहा है। उन्होंने उत्तराखण्ड के प्राकृतिक सौन्दर्य की भी प्रशंसा की। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, सुबोध उनियाल, सांसद डॉ.रमेश पोखरियाल निशंक, जापान, चेक गणराज्य व अर्जेन्टीना के राजदूतों, सूचना विभाग के उप निदेशक/नोडल अधिकारी के.एस.चैहान के साथ ही औद्योगिक जगत के अनेक लोग उपस्थित थे।