featured देश

देश में घातक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 118447 पहुंची, 24 घंटे में मिले 6088 नए मामले

कोरोना वायरस 1 देश में घातक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 118447 पहुंची, 24 घंटे में मिले 6088 नए मामले

देश में घातक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1 लाख 18 हजार 447 पहुंच गई है।

नई दिल्ली।  देश में घातक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1 लाख 18 हजार 447 पहुंच गई है। पिछले 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना वायरस के सर्वाधिक 6088 नए मामले सामने आए हैं और 148 लोगों की मौत हुई है। इसमें से 66,330 एक्टिव केस हैं, जबकि अबतक 3583 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कुल 48,533 लोग ठीक हो चुके हैं। महाराष्ट्र के साथ ही दिल्ली, गुजरात और तमिलनाडु में भी नए मामले की रफ्तार तेज रही। महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 41 हजार को पार कर गई है। इनमें से मुंबई शहर में अकेले 25 हजार से अधिक संक्रमित है। राजधानी दिल्ली पिछले कुछ दिनों से लगातार 500 के आस पास नए मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना वायरस से जुड़ी पल-पल की अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए…

राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि अप्रैल में यूपी परिवहन निगम ने पत्र और फोन करके राजस्थान के कोटा से छात्रों को वापस लाने के लिए चलाई जा रही यूपी की बसों के लिए डीजल उपलब्ध कराने का अनुरोध किया था। उन्होंने कहा कि बाद में इसका भुगतान कर दिया जाएगा। राजस्थान रोडवेज विभाग के हमारे अधिकारियों ने उन्हें लगभग 100-120 बसों के लिए ईंधन उपलब्ध कराया। इसके अलावा यूपी की मांग पर उन्हें बसें भी दीं गई थी। दोनों राज्यों के परिवहन विभाग ने यह निर्णय लिया था और बाद में इसका भुगतान कर दिया गया।

https://www.bharatkhabar.com/ancient-temple-in-the-ram-janmabhoomi/

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चौथे चरण के मद्देनजर दिल्ली हाई कोर्ट ने अपने अधीन आने वाली सभी अदालतों और जिला अदालतों में कामकाज को 31 मई तक स्थगित करने का आदेश दिया है। इससे पहले दिल्ली हाई कोर्ट की कंसर्न कमिटी ने अदालत के कामकाज को 23 मई तक स्थगित करने का आदेश दिया था।  दक्षिण पश्चिम रेलवे के पीआरओ ने बताया कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद पहली पहली इंट्रास्टेट ट्रेन 338 यात्रियों को लेकर कांटेरावा सांगोली रायन्ना स्टेशन से बेलगाम रेलवे स्टेशन के लिए रवाना हुई।

Related posts

Earthquake In Delhi: दिल्ली-एनसीआर में लगे भीषण भूकंप के झटके

Rahul

मुख्यमंत्री पहुंचे सिविल अस्पताल,कहा ज्यादा से ज्यादा लोग कराये टीकाकरण

sushil kumar

अलीगढ़ एएमयू छात्रों ने त्रिपुरा में हो रही हिंसा को लेकर निकाला प्रोटेस्ट मार्च, राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन

Rani Naqvi