sonu sood अब सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे छात्रों को सोनू का साथ, 'SAMBHAVAM' एप किया लॉन्च

पिछले साल से लेकर अबतक कोरोना काल में लाखों जरूरतमंदों कि मदद कर मसीहा कहलाए एक्टर सोनू सूद एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार सोनू सूद परेशान छात्रों के लिए आगे आए हैं। और उनकी परेशानियों को ध्यान में रखते हुए एक ठोस कदम उठाया है। दरअसल सोनू सूद ने एक ऐप लॉन्च किया है और जिसकी जानकारी उन्होने ट्वीट कर दी है।

सूद ने ट्वीट कर दी जानकारी

सोनू सूद ने कोरोना काल में बुरे दौर से प्रभावित कई छात्रों की मदद की है। और अब उनके मदद करने का ये सिलसिला एक कदम और बढ़ गया है। दरअसल सोनू सूद ने सिविल सर्व‍िस की तैयारी कर रहे छात्रों को कोचिंग स्कॉलरशिप देने का फैसला किया है।

‘SAMBHAVAM’ एप किया लॉन्च

सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा करनी है IAS की तैयारी, तो हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी। ‘SAMBHAVAM’ को लॉन्च करते हुए रोमांचि‍त महसूस कर रहा हूं। ये @SoodFoundation और @diyanedelhi की पहल है। बता दें IAS की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए ये पहल किसी वरदान से कम नहीं है। कई छात्रों ने सोनू की इस मदद पर आभार जताया, और उनका धन्यवाद किया।

पिछले साल भी छात्रों की कि थी मदद

याद हो कि पिछले साल लॉकडाउन के समय सोनू सूद ने कई छात्रों को उनके घर सही सलामत पहुंचाने का काम किया था। साथ ही उन्होंने रूस में फंसे तमिलनाडु के 100 छात्रों को चार्टर्ड फ्लाइट का इंतजाम कर वापिस भारत लाने में मदद की थी। बता दें सोनू के इन सभी कामों को देखते हुए कई लोगों ने उन्हें भारत रत्न देने की मांग की है, तो कई लोग ऐसे भी हैं जो सोनू सूद को देश के प्रधानमंत्री की कुर्सी पर देखना चाहते हैं।

लखनऊ में जल्द ही कमिश्नरेट पुलिस को मिलेगा नया तोहफा

Previous article

12 दिन बाद कब्र खोदकर निकाली गई शाइमा की लाश, पोस्टमार्टम में कत्ल की हुई पुष्टि

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured