sanjay leela bhansali e8VW5zze9jM संजय लीला भंसाली कोरोना पॉजिटिव, फ़िल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रोकी गयी शूटिंग

मुंबई – अभिनेता रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव के बाद अब जाने-माने फिल्मकार और निर्देशक संजय लीला भंसाली भी अब कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गये हैं। अपनी पॉजिटिव रिपोर्ट देखकर उन्होंने खुद को अपने घर में ही क्वारंटीन कर लिया है।

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग में चल रहे थे व्यस्त –
फिल्म से जुड़े एक विश्वस्त सूत्र के अनुसार फिल्मकार और निर्देशक संजय लीला भंसाली आजकल फ़िल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म की शूटिंग मुम्बई के फिल्मसिटी में चल रही थीं जिसे संजय लीला भंसाली की पॉजिटिव कोरोना रिपोर्ट के मद्देनज़र फिलहाल के लिए बंद कर दिया गया हैं। सूत्रों के मुताबिक जल्द ही इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

अब 30 जुलाई, 2021 को देशभर में रिलीज की जाएगी यह फ़िल्म –
सार्वजनिक है कि 24 फरवरी को आलिया भट्ट की टाइटल भूमिकावाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर रिलीज किया गया था। इस टीजर के ज़रिये इस फिल्म की रिलीज की नई तारीख का ऐलान भी किया गया था। पहले ये फिल्म 11 सितंबर, 2020 को रिलीज की जानी थी मगर संजय लीला भंसाली की पॉजिटिव कोरोना रिपोर्ट के चलते यह फिल्म अब 30 जुलाई, 2021 को देशभर में रिलीज की जाएगी। सार्वजनिक है कि 24 फरवरी को ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के टीजर रिलीज के तीन बाद संजय लीला भंसाली ने मुम्बई के फिल्मसिटी में खासतौर पर लगाये गये सेट पर अजय देवगन के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। बता दे कि इससे पहले इन दोनों ने एक साथ काम 1999 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में किया था।

 

 

CM योगी ने झांसी मंडल को दिया 78 विकास परियोजनाओं का तोहफा, कही बड़ी बात

Previous article

उत्तराखंड राजनीति LIVE: त्रिवेंद्र सिंह रावत का इस्तीफा, बीजेपी ने कहा- जल्द नए सीएम की होगी ताजपोशी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.