featured यूपी

अब पत्रकारों पर पड़ी कोरोना की नजर, 8 से 10 पत्रकारों को लिया चपेट में, एक की मौत

अब पत्रकारों पर पड़ी कोरोना की नजर, 8 से 10 पत्रकारों को लिया चपेट में, एक की मौत

लखनऊ। लखनऊ में कोरोना का कहर एक बार फिर देखने को मिल रहा है। राजधानी में एक दिन में चार लोगों को मौत की नींद सुलाने के बाद अब कोरोना की निगाह पत्रकारों पर पड़ गई है। लखनऊ के 8 से दस पत्रकारों को कोरोना संक्रमण हो गया है।

कोरोना से वरिष्ठ पत्रकार की हुई मौत 

जिले के पत्रकार और कैमरा पर्सन इसकी चपेट में आ गए हैं। वहीं बड़ी बात ये है कि एक वरिष्ठ पत्रकार की कोविड-19 से मौत हो गई है। ये पत्रकार लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल में भर्ती थे। बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार का नाम प्रमोद श्रीवास्तव है।

निजी चैनल के संपादक भी चपेट में

इसके अलावा एक निजी चैनल के संपादक भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। निजी चैनल के संपादक की हालत गंभीर बनी हुई है।

इसके अलावा वरिष्ठ पत्रकार जफर इरशाद पीजीआई लखनऊ में भर्ती है और इनको भी कोरोना हुआ है। इनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। वहीं वरिष्ठ पत्रकार खुर्रम नियाजी भी कोविड से संक्रमित हो गए हैं। ये फिलहाल होम क्वारंटीन चल रहे हैं।

यूपी में कोरोना ढाने लगा कहर

बता दें कि पूरे यूपी में एक बार फिर से कोरोना लोगों को अपनी चपेट में लेने लगा है। गुजरात, केरल महाराष्ट्र और पंजाब के बाद यूपी के हालात भी अब भयावह होने लगे हैं। लोगों की लापरवाही इस बीमारी को एक बार फिर से हवा दे रही है।

लोगों ने मास्क लगाना छोड़ दिया है। लोग न ही सेनेटाइजर का इस्तेमाल कर रहे हैं और न ही कोरोना गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं। लखनऊ की हालत तो और भी खतरनाक होती जा रही है।

सीएम योगी लगातार कर रहे बैठकें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस दिशा में लगातार कड़े फैसले लेते रहे हैं और स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सीएम योगी ने यूपी में एक बार फिर से एक अप्रैल से नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है।

स्थिति के नियंत्रण के लिए सीएम योगी लगातार बैठकें कर रहे हैं। वहीं मथुरा और आगरा में कोरोना के नए स्ट्रेन मिलने से स्थिति और भी गंभीर हो गई है। आगरा और मथुरा में तीन लोगों में कोरोना का अफ्रीकी स्ट्रेन मिला है।

Related posts

हम पढ़ते बानी हो… सरकारी नौकरी VS प्यार, टूटते रिश्तों की कहानी

sushil kumar

भारत के बाद केन्या ने दिया चीन को झटका, रद्द की अरबों-खरबों की डील..

Mamta Gautam

रोमियो करते है एक से प्यार, कृष्ण करते थे छेड़खानी : प्रशांत भूषण

shipra saxena