Yogi on Koo: अब सीएम योगी ने भी बनाया सोशल मीडिया साइट 'कू' पर अकाउंट, पढ़िए पहली पोस्ट

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्लेटफार्म ‘कू’ पर भी अपना अकाउंट बना लिया है। दरअसल इन दिनों ट्विटर और भारत सरकार के बीच रिश्ते अच्छी नहीं हैं, इसी का परिणाम है कि मेड इन इंडिया प्लेटफार्म ‘कू’ का इस्तेमाल खूब होने लगा है।

गाजीपुर मामले पर पहली पोस्ट

पिछले दिनों गाजीपुर में एक नवजात बच्ची गंगा में लकड़ी के संदूक में तैरती मिली थी, जिसे एक नाविक ने बचाया था। इसी मामले को सीएम योगी ने ‘कू’ प्लेटफार्म पर अपनी पहली पोस्ट बनाया। उन्होंने लिखा कि गाजीपुर में मां गंगा की लहरों पर तैरते संदूक में यह छोटी बच्ची गंगा मिली। इसकी जीवन रक्षा करने वाले नाविक ने मानवता का उदाहरण प्रस्तुत किया है। इसके लिए नाविक को आभार स्वरूप सभी पात्र सरकारी योजनाएं उसे जल्द ही मिल जाएंगी। इतना ही नहीं सरकार की तरफ से नवजात बच्ची के लालन-पालन का पूरा खर्च भी उठाया जाएगा।

Yogi on Koo: अब सीएम योगी ने भी बनाया सोशल मीडिया साइट 'कू' पर अकाउंट, पढ़िए पहली पोस्ट

ट्विटर खो रहा अपनी विश्वसनीयता

भारत में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर सरकार की नजर में चढ़ता जा रहा है। भारत सरकार की तरफ से जारी किए गए नए नियम मानने में विफल होने के बाद अब ट्विटर पर काफी सख्ती बरती जा रही है। दरअसल फेक न्यूज़, हिंसा और उन्माद फैलाने वाली पोस्ट को ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है। जिस पर किसी भी तरह का एक्शन नहीं लिए जाने के चलते भारत सरकार ने ट्विटर से सवाल-जवाब किया।

इसके बाद सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को कुछ जरूरी गाइडलाइन पालन करने की बात कही, लेकिन इस क्षेत्र में अभी भी ट्विटर पूरी तरह से सरकार का भरोसा नहीं जीत पाया है। इसी का परिणाम है कि लोग दूसरे प्लेटफार्म की तरफ अब जा रहे हैं।

सनी लियोन और कियारा आडवाणी ने कराया न्यूड फोटोशूट, टॉपलेस बोल्ड फोटो ने मचाया बवाल

Previous article

महिला सिपाही के Whatsapp पर SHO भेज रहा था अश्लील मैसेज, SP ने किया सस्पेंड

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.