August 16, 2022 10:24 pm
पंजाब

आतंकवाद पर रोक लगाने में नोटबंदी नहीं हुआ कारगर : अमरेन्द्र सिंह

amrindar आतंकवाद पर रोक लगाने में नोटबंदी नहीं हुआ कारगर : अमरेन्द्र सिंह

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइकों के बारे में बड़े-बड़े दावों के बावजूद लगातार होने वाली आतंकवादी घुसपैठ से देश की सीमाओं को सुरक्षित करने मेें नाकाम रहने को लेकर मोदी नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार की सोमवार को निंदा की है। इस क्रम में उन्होंने खुलासा किया कि अत्याधिक प्रचार करने के बावजूद स्पष्ट तौर पर नोटबंदी का कदम न ही पाकिस्तान से भारत में होने वाली आतंकवादियों की घुसपैठ और न ही जाली नोटों के प्रसार को रोकने में सफल रही है।

amrindar आतंकवाद पर रोक लगाने में नोटबंदी नहीं हुआ कारगर : अमरेन्द्र सिंह

यहां जारी एक बयान में, कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार ने कहा कि रविवार को कश्मीर में हुई मुठभेड़ व पाकिस्तान से बंग्लादेश के जरिए भारत में 2000 रुपए के जाली नोटों को भेजा जाना, यह साबित करने के लिए काफी है कि नोटबंदी का अनियोजित कदम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दावे के विपरीत आतंकवाद पर लगाम लगाने में कोई मदद नहीं कर रहा है।

कैप्टन अमरेन्द्र ने कहा कि बार-बार होने वाले आतंकवादी हमलों के मद्देनजर देश व इसके लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने हेतु मजबूत एवं सख्त कदम उठाए जाने की जरूरत है।कैप्टन अमरेन्द्र ने कहा कि इससे स्पष्ट होता है कि ऐलान के बाद से तीन महीनों से अधिक समय से लगातार आम लोगों के लिए कठिन समस्याएं पैदा कर रही नोटबंदी आतंकवाद जैसी गंभीर समस्या का हल निकालने में असफल रही है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी पक्के तौर पर आतंकवाद व काले धन का खात्मा करने संबंधी तय उद्देश्यों की पूर्ति करने में पूरी तरह से असफल रही है।

Related posts

“राम सिया के लव कुश” के प्रसारण पर लगी रोक तो न्यायालय की दर पर पहुंचा कलर्स टीवी

Trinath Mishra

एक्स सीएम हुड्डा ने दाखिल किया नामांकन, 6.67 करोड़ की संपत्ति का किया खुलासा

Trinath Mishra

पुलिस हिरासत में राखी सावंत, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

kumari ashu