Breaking News featured यूपी

यूपी में नहीं सुरक्षित महिलाएं, खेत में हुआ नाबालिग के साथ गैंगरेप आरोपी फरार

yogi 4 यूपी में नहीं सुरक्षित महिलाएं, खेत में हुआ नाबालिग के साथ गैंगरेप आरोपी फरार

शाहजहांपुर। सूबे में योगी सरकार महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों की रोकथाम के लाख उपाय कर ले। लेकिन अपराधी उसके मंसूबों पर पानी फेरने का काम कर देते हैं। ताजा मामला शाहजहांपुर का है जहां एक नाबालिग लड़की के साथ खेत में तीन युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद तीनों युवक फरार हो गए हैं। अभी तक पुलिस इस मामले में कोई भी गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। ना ही पुलिस के पास आरोपियों को लेकर अभी कोई सुराग हाथ लगा है। मामला जिले के तिलहर थाना क्षेत्र का है।

yogi 4 यूपी में नहीं सुरक्षित महिलाएं, खेत में हुआ नाबालिग के साथ गैंगरेप आरोपी फरार

जहां बीते बुधवार की शाम को अपने घर से शौच के लिए खेतों की तरफ गई गुड़िया(काल्पनिक नाम) को तीन युवकों ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। पीड़िता के मुताबिक वह घऱ से शाम को शौच के लिए खेतों की तरफ जा रही थी । उसी वक्त रास्ते में राय खेड़ा निवासी राजवीर, सोहनलाल और टाइगर ने उसे पड़क लिया। इसके बाद वह उसे वह खेत के बीच में लेकर गए जहां उन्होने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद तीनों मौके से फरार हो गए।

इसके बाद लड़की किसी तरह अपने आप को संभालते हुए अपने घर पहुंची । लड़की की बदहास हालात देख जब परिजनों ने पूछा तो उसने अपनी आप-बीती बता दी। जिसको सुनकर परिजनों के पांव तले जमीन सरक गई। इसके बाद परिजनों ने थाने में पहुंच के आरोपियों के खिलाफ नामदज तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने देर रात बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया।
अब पुलिस इस मामले में आरोपियों को तलाश कर रही है।

Related posts

गोरखपुर के अधिकतर ब्‍लॉकों पर बवाल, आपस में भिड़े सपा-भाजपा कार्यकर्ता

Shailendra Singh

विशेष संचारी रोग और दस्तक अभियान की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए गए अहम निर्देश   

Shailendra Singh

उत्तराखंड सरकार ने भी अनलॉक-5 के दिशा निर्देश किये जारी, जानें कहां कितनी मिलेगी छूट

Samar Khan