featured देश

पानी बहाना नॉर्थ ईस्ट छात्र को पड़ा महंगा, मकान मालिक ने बेहरमी से पीटा

north east student पानी बहाना नॉर्थ ईस्ट छात्र को पड़ा महंगा, मकान मालिक ने बेहरमी से पीटा

बेंगलुरु। अक्सर नॉर्थ ईस्ट के छात्रों के साथ हुए दुर्व्यवहार की खबरें आप सुनते रहते होंगे लेकिन आज हम आपको बेंगलुरु की एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां पर एक नॉर्थ ईस्ट के छात्र को पानी बहाना इतना महंगा पड़ा कि मकान मालिक ना केवल उसे बेरहमी से पीटा बल्कि अपने जूते भी चटवाए।

north east student पानी बहाना नॉर्थ ईस्ट छात्र को पड़ा महंगा, मकान मालिक ने बेहरमी से पीटा

बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला 6 मार्च का है। इस छात्र का हिगीयो ग्यून्टे है जो कि बेंगलुरु यूनिवर्सिटी में चौथे सेमेस्टर का छात्र है। हिगीयो बेंगलुरु के हुलीमावू में 2 कमरे के किराए के मकान में रहता है। इसका आरोप है कि मकान मालिक ने ज्यादा पानी बहाने के चलते बुरी तरह से मारा जिसके बाद वो जमीन पर गिर गया। बेरहमी से पीटने की वजह से छात्र की जीभ भी कट गई और उसके मुहं से खून निकलने लगा। लेकिन मकान मालिक का गुस्सा इस छात्र पर यहीं नहीं रुका वो लगातार उसे गालियां देने लगा और जूटे भी चटवाए।

इस घटना के बाद छात्र ने दोस्तों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और मकान मालिक की पहंचान हेमनाथ के तौर पर हुई है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री किरण रिजीजू ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, मेरा ऑफिस इस मामले को देख रहा है। एक ओर हम विदेशों में भारतीय की सुरक्षा की बात कर रहे हैं और दूसरी ओर अपने ही देश में ऐसी दुखद घटना हो रही है।

Related posts

14 अगस्त को अयोध्या दौरे पर जाएंगे सीएम योगी, पुलिस प्रशासन की उड़ी नींद

mahesh yadav

एंटी करप्शन ने खान विभाग के Joint Secretory को रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा

Trinath Mishra

बिहार सरकार ने जारी किया नया फरमान, सरकारी नौकरी की चाह रखने वालों को हो सकती है मुश्वित

Aman Sharma