Screenshot 70 नोरा फतेही ने शेयर की बिकीनी में तस्वीर, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ, वरुण धवन ने भी किया कॉमेंट

चाहे डांस हो, फैशन हो या ह्यूमर, नोरा फतेही कभी भी अपने फॉलोवर्स को निराश नहीं करती हैं। मोरक्को की ब्यूटी ने बिकिनी में अपना नया लुक सोशल मीडिया पर ड्रॉप किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि, ये इतना सिंपल वीडियो नहीं है इसमें एक ट्विस्ट है।

नोरा फतेही का नया बिकिनी लुक

वायरल ट्रेंड को फॉलो करते हुए नोरा फतेही ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। क्लिप में, वह पहली बार एक गुलाबी बैगी जिपर में दिखाई दे रहीं हैं और फिर अगले फ्रेम में उसी जीपर के उपर वो बिकीनी पहल लेती हैं। अभिनेत्री ने पोस्ट का कैप्शन दिया, ‘showing myself in bikin’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 

दोस्तों और प्रशंसकों ने नोरा फतेही के मजेदार वीडियो पर प्रतिक्रिया दी

नोरा के वीडियो शेयर करने के बाद से ही उनके फैंस इस वीडियो पर कॉमेंट कर रहे हैं और वीडियो को लाइक कर रहे हैं। यही नहीं उनके पूर्व सह-कलाकार वरुण धवन ने भी हंसते हुई इमोजी के साथ कॉमेंट किया है। जबकि, रिया कपूर ने टिप्पणी की, Girlllllllll। कई प्रशंसकों ने भी इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी।

नोरा फतेही का हालिया फोटोशूट मोरक्को हेरिटेज से प्रेरित

इस महीने की शुरुआत में नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर अपनी हैरतअंगेज तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर सुर्खियां बटोंरी थीं। नोरा ने जाने-माने समकालीन कलाकार और फोटोग्राफर हसन हज्जाज के साथ काम किया।

तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय फोटोग्राफर

@hassanhajjaj_larache के साथ एक अद्भुत शूटिंग की थी। अपने सभी काम में पॉप संस्कृति वाइब्स के मिश्रण के साथ अपने मोरक्को स्ट्रीट विरासत स्पर्श।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही का करियर

वर्क फ्रंट कि बात करें को नोरा फतेही अभिषेक दुधिया की फिल्म भुज में नजर आएंगे। अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त भी हैं। अभिनेत्री ने फिल्म सत्यमेव जयते से अपने गीत दिलबर, बाटला हाउस से ओ साकी साकी और स्ट्रीट डांसर 3डी से गार्मी के बाद प्रसिद्धि पाई।

दिमाग की बीमारियों का इलाज कर सकता है गांजा, वैज्ञानिकों ने किया दावा

Previous article

प्रयागराज- जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में गंगापार प्रत्याशियों पर बढ़ा भरोसा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.