January 28, 2023 2:25 am
featured यूपी राज्य

नोएडा के बहुचर्चित गौरव चंदेल हत्याकांड का खुलासा, पहला आरोपी हुआ गिरफ्तार

यूपी 4 नोएडा के बहुचर्चित गौरव चंदेल हत्याकांड का खुलासा, पहला आरोपी हुआ गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। पुलिस सूत्रों के अनुसारनोएडा के बहुचर्चित गौरव चंदेल हत्याकांड का खुलासा हो गया है। गौरव चंदेल हत्याकांड में मिर्ची गैंग का एक सदस्य हापुड़ से गिरफ्तार किया गया है। आरोपित का नाम उमेश बताया जा रहा है। उमेश मिर्ची गैंग का सदस्य है और बुलंदशहर के रायपुर का रहने वाला है। हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल भी आरोपी के कब्जे से बरामद की गई है। गौरव चंदेल की हत्या 32 बोर की पिस्टल से की गई थी। 

बताया जा रहा है कि मिर्ची गैंग का सरगना आशु जाट की पत्नी और आशु के कुछ साथियों को भी हापुड़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस ने अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। हापुड़ पुलिस आज रात  साढ़े आठ बजे प्रेस कांफ्रेंस कर मामले की सारी जानकारी देगी। फिलहाल आशु जाट अभी नहीं पकड़ा गया है उस पर एक लाख का इनाम है। गौरव चंदेल की हत्या करने वाले मिर्ची गैंग के आशु और अन्य सदस्यों ने हापुड़ में बीते दिनों भाजपा नेता की हत्या की थी।

नोएडा के फेज 3 कोतवाली की टीम हत्याकांड के पर्दाफाश में लगी थी। पुलिस की तीन अन्य टीमें आरोपितों से पूछताछ करने के लिए हापुड़ गई थी। सूत्रों के अनुसार,  नोएडा के पुलिस अधिकारियों ने आरोपित को नोएडा लाने का प्रयास किया लेकिन हापुड़ पुलिस ने इनकार कर दिया है। अब नोएडा पुलिस आरोपित को रिमांड पर पूछताछ करेगी। फिलहाल अभी आरोपितको नोएडा कमिशनरी के अंतर्गत लाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है।

Related posts

आगरा में मां की डांट खाने के बाद, बेटे ने किया कुछ ऐसा, सुनकर रह जाएंगे दंग

Aditya Mishra

मंदसौर के किसानों के परिवारों को एक करोड़ का मुआवजा देगी शिवराज सरकार

Rani Naqvi

सर्राफ की दुकान में चोरी करने में असफल हुए चोर, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Aman Sharma