untitled 17 रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते युवक को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ:रेमडेसीविर इंजेक्शन की कालाबाजारी की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त निर्देश दिए हैं। जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस रेमडेसीविर इंजेक्शन और अन्य जीवन रक्षक दवाइयों की कालाबाजारी पर रोकथाम लगाने के लिए जुट गई है। इसी कड़ी में आज नोएडा पुलिस ने रेमडेसीविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते एक युवक को गिरफ्तार किया है।

नोएडा पुलिस को मिली सफलता 101 रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार हुआ युवक

रेमडेसीविर इंजेक्शन और अन्य जीवन रक्षक दवाइयों की कालाबाजारी को रोकने के अभियान में उत्तर प्रदेश पुलिस जुट गई है। इसी कड़ी में आज नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता मिली।थाना सेक्टर-20 व क्राइम ब्रांच टीम नोएडा पुलिस द्वारा रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते अभियुक्त रचित घई को गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे से 105 वायल्स रेमडेसिविर इंजेक्शन, सेंट्रो कार व ₹1,54,000/- बरामद हुए।

कालाबाज़ारी की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने दिए गृह विभाग को निर्देश

रेमडेसीविर और अन्य जीवन रक्षक दवाइयों की कालाबाजारी पर रोक लगाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के गृह विभाग को विशेष निर्देश दिए हैं। जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ ने निर्देश देते हुए कहा है कि इन जीवनरक्षक दवाओं की कालाबाजारी में संलिप्त लोगों के विरुद्ध गैंगस्टर और रासुका जैसे एक्ट के अंतर्गत सख्त कार्रवाई की जाए, साथ ही, पुलिस महानिदेशक को इस संबंध में एक विशेष टीम गठित कर प्रदेश में छापा मार कार्रवाई के भी निर्देश दिए गए।

पीजीआई में आरक्षित बेड भी फुल, कर्मचारी की पत्नी को नहीं मिला इलाज

Previous article

Prayagraj:  मास्क न लगाने वालों पर शुरू हुई सख्ती, इतने लोगों का हुआ चालान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.